हालात

बिहार: मुजफ्फरपुर अस्पताल में इलाज के लिए गई महिला कैदी से गैंगरेप, दो पुलिसकर्मियों पर लगा आरोप 

अपहरण के मामले में सीतामढ़ी जेल में बंद एक महिला कैदी के साथ एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर में इलाज के दौरान गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। हैरानी वाली बात यह है कि गैंगरेप का आरोप दो पुलिसकर्मियों पर लगा है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

बिहार की सीतामढ़ी जेल में बंद एक महिला कैदी के साथ मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में रेप का मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक, महिला कैदी 11 नवंबर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। महिला कैदी का आरोप है कि 14 नंवबर को अस्पताल के शौचालय में उसके साथ दो लोगों ने रेप किया। हैरानी वाली बात यह है कि रेप का आरोप दो पुलिसकर्मियों पर ही है।

Published: 30 Nov 2018, 10:38 AM IST

मामले में महिला बंदी ने डुमरा थाना में एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन दिया था। जहां से घटनास्थल मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के होने कारण इसे अहियापुर भेज दिया गया। मामले की जानकारी होते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया, प्रशासन ने मामले की उच्चस्तरीय जांच करने के आदेश दिए हैं।

Published: 30 Nov 2018, 10:38 AM IST

थानाध्यक्ष मनोज सिंह ने बताया कि सीतामढ़ी मंडल कारा अधीक्षक के आवेदन पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मंडल कारा अधीक्षक ने अहियापुर पुलिस को बताया कि 11 नवंबर को एक महिला कैदी की तबियत अचानक बिगड़ गई जिसके बाद उसे सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। 22 नवंबर को तबीयत ठीक हो जाने पर महिला कैदी को वापस जेल भेज दिया गया जहां उसने गैंगरेप की बात बताई।

डीएम डॉ रणजीत कुमार सिंह ने कहा कि एसकेएमसीएच से सीतामढ़ी लौटने पर महिला ने घटना से अवगत कराया। सभी बिंदुओं की गहन जांच की जा रही है। साथ गई महिला सिपाही का भी बयान लिया जाएगा।

Published: 30 Nov 2018, 10:38 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 30 Nov 2018, 10:38 AM IST