हालात

बिहार: नाव पर रखकर एसयूवी को गंगा पार ले जाते वक्त हादसा, 2 की डूबने से मौत

एक एसयूवी को नाव पर रखकर गंगा नदी के पार ले जाए जाते समय एसयूवी नदी में गिर गया, जिससे बारात में शामिल दो लोगों की डूबने से मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

एक एसयूवी को नाव पर रखकर गंगा नदी के पार ले जाए जाते समय एसयूवी नदी में गिर गया, जिससे बारात में शामिल दो लोगों की डूबने से मौत हो गई। राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) के एक अधिकारी के मुताबिक, घटना के समय नाव चार पहिया वाहन को पटना के जेथुली घाट से गंगा के उस पार ले जा रही थी।

Published: undefined

वैशाली जिले के राघोपुर थाना अंतर्गत नदी की दूसरी ओर पहुंचने के लिए बारात में शामिल आठ लोगों को एसयूवी में बैठाया गया था। बारात पटना के कंकरबाग थाना क्षेत्र के इंदिरानगर-नवरतनपुर से वैशाली के राघोपुर थाना क्षेत्र के रामपुर भाठी गांव में दुल्हन के पिता सिकंदर राय के घर जा रही थी।

Published: undefined

दूल्हे शंभू राय के पिता उपेंद्र राय शादी समारोह के साथ जेठौली गांव में नदी पार करने पहुंचे। उन्होंने नदी पार करने के लिए एक नाव किराए पर ली और उस पर दो एसयूवी वाहनों को सवार किया। नाव चलने लगी और नदी के किनारे से करीब 15 फीट की दूरी तय की थी, तभी वाहन नदी में गिर गया।

Published: undefined

उपेंद्र राय ने कहा, "एसयूवी में चार बच्चों सहित आठ लोग सवार थे। उनमें से छह तैरकर सुरक्षित निकल गए, दूल्हे शंभू राय के दोस्त बताए जा रहे दो युवक डूब गए।" मानसून के मौसम में गंगा नदी का जलस्तर बढ़ जाता है। एसडीआरएफ के अधिकारी बचाव अभियान चला रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined