हालात

बिहार विधानसभा चुनाव: हवा में थे सीएम नीतीश कुमार, सभा स्थल पर उड़ा पंडाल और मच गई भगदड़!

मुंगेर में सीएम नीतीश कुमार की सभा में अफरा-तफरी का माहौल बनने के बाद कुछ लोग इधर-उधर भागते दिखे। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने किसी तरह हालात पर काबू पाया। हालांकि सीएम नीतीश कुमार के हैलीकॉप्टर लैंड करने के बाद भी काफी देर तक उथल पुथल मची रही।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जोरशोर जुट गई हैं। सीएम नीतीश कुमार ने भी अपनी पार्टी जेडीयू के प्रत्याशियों के पक्ष में सभाएं शुरू कर दी हैं। बुधवार को मुंगेर में चुनावी सभा के लिए जैसे ही सीएम नीतीश कुमार का हेलीकॉप्टर लैंडिंग मोड पर आया चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। दरअसल हेलीकॉप्टर की लैडिंग के दौरान तेज हवा से सभा स्थल पर लगाए गए पंडाल उड़ गए। पंडाल के हवा में उड़ते ही सभा स्थल पर भगदड़ मच गई।

Published: undefined

तस्वीरों में देखा जा सकता है, जिस समय नीतीश कुमार का हेलीकॉप्टर लैंड कर रहा था, उस समय सभा स्थल पर कैसा माहौल बन गया था। अफरा-तफरी का माहौल बनने के बाद कुछ लोग इधर-उधर भागते दिखे। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने किसी तरह हालात पर काबू पाया। हालांकि सीएम नीतीश कुमार के हैलीकॉप्टर लैंड करने के बाद भी काफी देर तक सभ स्थल पर अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही।

Published: undefined

सीएम का हेलीकॉप्टर तय समय पर सभा स्थल आरएसके उच्च विद्यालय के मैदान पर पहुंच गया था। सभा स्थल के पास बने लैंडिंग स्पॉट पर हेलीकॉप्टर उतरा। नीतीश कुमार की सभा में पहुंचे कुछ लोगों का कहना था कि वे बाल-बाल बच गए, वरना कोई हादसा हो सकता था। लोगों का कहना है कि पंडाल को ठीक से बांधा नहीं गया था, इसलिए तेज हवा की वजह से पंडाल उड़ गया। मुंगेर जिले के तारापुर विधानसभा सीट से जेडीयू प्रत्याशी मेवालाल चौधरी चुनाव लड़ रहे हैं। मेवालाल चौधरी के पक्ष में वोट मांगने के लिए सीएम नीतीश कुमार यहां पहुंचे थे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस ने ओडिशा की 2 लोकसभा और विधानसभा की 8 सीट के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया, देखें पूरी लिस्ट

  • ,
  • तारक मेहता... में सोढ़ी बन चुके गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, साथी कलाकारों ने ठीक होने की जताई उम्मीद

  • ,
  • BSP नेता आकाश आनंद ने आतंकवादियों से की BJP सरकार की तुलना, आचार संहिता समेत कई धाराओं में केस दर्ज

  • ,
  • बरनाला में किसानों और बेरोजगारों का जोरदार प्रदर्शन, वादे पूरे नहीं होने पर पूरे पंजाब में AAP के विरोध का ऐलान

  • ,
  • ओडिशा में BJP-BJD पर बरसे राहुल गांधी, बोले- मोदी-पटनायक में मिलीभगत, दोनों कुछ कॉर्पोरेट्स को पहुंचा रहे लाभ