हालात

बिहारः रूपेश के परिजनों से मिले चिराग पासवान, नीतीश सरकार पर उठाए सवाल, कहा- कोई सुरक्षित नहीं

चिराग पासवान ने कहा कि यह दुख की बात है कि बिहार में कानून-व्यवस्था निचले स्तर पर है और प्रश्न पूछने वालों को ही बेतुका प्रश्न देकर चुप करवा दिया जा रहा है। चिराग ने प्रदेश सरकार से रूपेश के परिवार को सुरक्षा और एक सरकारी नौकरी देने की मांग की है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

बिहार की बदहाल कानून-व्यवस्था को लेकर मंगलवार को लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि बिहार में कोई सुरक्षित नहीं है। चिराग ने आज छपरा में रूपेश सिंह के अवास पर पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा, "रूपेश की हत्या पटना के पॉश इलाके में हुई। जब उस इलाके में हत्या हो सकती है, तो बिहार में कोई सुरक्षित नहीं है।"

Published: 19 Jan 2021, 5:59 PM IST

चिराग पासवान ने कहा, "यह दुख की बात है की प्रदेश में कानून-व्यवस्था निचले स्तर पर है और प्रश्न पूछने वालों को ही बेतुका प्रश्न देकर चुप करवा दिया जा रहा है।" चिराग ने प्रदेश सरकार से रूपेश के परिवार को सुरक्षा और एक सरकारी नौकरी देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि किसी बात पर कमेटी बनाने की बात की जाती है, लेकिन काम कुछ नहीं होता, तो फिर ऐसी कमेटी बनाने की आवश्यकता ही क्या है।

Published: 19 Jan 2021, 5:59 PM IST

एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि रूपेश की हत्या के आठ दिन बाद भी सरकार और प्रशासन अपराधियों का सुराग तक नहीं लगा सके हैं। उन्होंने सवाल किया कि सीसीटीवी कैमरा खराब क्यों था, प्रशासन के अधिकारी क्या कर रहे थे। खुफिया एजेंसी क्या कर रही थीं। उन्होंने कहा कि इस मामले में सरकार और प्रशासन की जवाबदेही तय होनी चाहिए।

Published: 19 Jan 2021, 5:59 PM IST

गौरतलब है कि 12 जनवरी की देर शाम राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक में पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रुपेश कुमार सिंह की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या उनके अपार्टमेंट के नीचे उस समय की गई, जब वे शाम को काम खत्म कर घर लौट रहे थे।

Published: 19 Jan 2021, 5:59 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 19 Jan 2021, 5:59 PM IST