हालात

बिहार: पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या, मुजफ्फरपुर में बदमाशों से मुठभेड़ में एके-47 बरामद

सीवान में शहाबुद्दीन के भतीजे की हत्या की खबर के बाद बड़ी संख्या में लोग सदर अस्पताल पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलने के बाद टाऊन थाना, मुफस्सिल थाना और सराय ओपी की पुलिस अस्पताल पहुंची और गुस्साए लोगों को शांत कराया।

फोटो: सेशल मीडिया
फोटो: सेशल मीडिया 

बिहार में बेखौफ बदमाशों का आतंक जारी है। बदमाशों के आतंक का ताजा मामला सीवान में देखने को मिला है। जहां पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की बीती रात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने के बाद शहाबुद्दीन के भतीजे को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शहाबुद्दीन के भतीजे की हत्या की खबर के बाद बड़ी संख्या में लोग सदर अस्पताल पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलने के बाद टाऊन थाना, मुफस्सिल थाना और सराय ओपी की पुलिस अस्पताल पहुंची और गुस्साए लोगों को शांत कराया। हत्या किसने की है, फिलहाल इस बात का पता नहीं लग पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Published: 02 Feb 2019, 10:02 AM IST

आपराधिक घटनाओं पर बिहार के नवनियुक्त डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा, “12 करोड़ की आबादी में 3 घटनाएं सामने आई हैं। मैं आश्वस्त कर करता हूं कि आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे। हम उन्हें पकड़ेंगे और सजा दिलवाएंगे। हम अपराध को बढ़ने नहीं देंगे। इस बात पर किसी को भी संदेह नहीं होना चाहिए कि पुलिस जरूरत पड़ने पर जवाबी कार्रवाई करेगी या नहीं।”

Published: 02 Feb 2019, 10:02 AM IST

बिहार में बेखौफ बदमाश एके-47 लेकर खौफ फैला रहै हैं। सीवान में जहां बदामशों ने शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं मुजफ्फरपुर में बदमाशों का पुलिस से मुठभेड़ हो गया। इस मुठभेड़ में एक बदमाश तो मारा गया, लेकिन दो बदमाश भागने में कमयाब रहे। इस मुठभेड़ में गौर करने वाली बात यह है कि मारे गए बदमाश के कब्जे एके-47 बरामद किया गया है।

Published: 02 Feb 2019, 10:02 AM IST

इससे पहले मुजफ्फरपुर में अपराधियों को एके-47 से खौफ फैलाते देखा जा चुका है। बीते साल सितंबर के महीने में बदमाशों ने एके-47 से पूर्व महापौर समीर कुमार और उनके ड्राइवर पर अंधाधुंध फायरिंग की थी। इस गोलीबारी में पूर्व महापौर और उनके ड्राइवर की मौत हो गई थी। हत्या के विरोध में स्थानीय लोगों ने जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की थी।

Published: 02 Feb 2019, 10:02 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 02 Feb 2019, 10:02 AM IST