हालात

बिहारः नीतीश सरकार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी, गोपालगंज में कोर्ट जा रहे वकील की गोली मारकर हत्या

अधिवक्ता राजेश पांडेय की हत्या की खबर मिलने के बाद नाराज वकीलों ने गोपालगंज सिविल कोर्ट में न्यायिक कार्य का बहिष्कार करते हुए कामकाज ठप कर दिया और बड़ी संख्या में कोर्ट से निकल कर मौनिया चौक के पास पहुंचकर प्रदर्शन करने लगे।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार की नीतीश सरकार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। ताजा घटना में मंगलवार को बेखौफ अपराधियों ने गोपालगंज जिले में सिविल कोर्ट जाते समय अधिवक्ता राजेश पांडेय की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बताया जाता है कि पहले भी अपराधियों ने राजेश पांडेय को धमकी दी थी।

Published: undefined

गोपालगंज पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कुचायकोट थाने के कुचायकोट बाजार के रहने वाले अधिवक्ता राजेश पांडेय अपने एक सहयोगी के साथ बाइक से गोपालगंज सिविल कोर्ट जा रहे थे। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर पोखरभिंडा के पास बाइक पर सवार दो अपराधियों ने अधिवक्ता की बाइक को ओवरटेक कर रोक दिया और फिर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

Published: undefined

परिजनों के मुताबिक गोली लगने से अधिवक्ता मौके पर ही गिर गये। आसपास के लोगों की मदद से अधिवक्ता को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
अधिवक्ता की हत्या की खबर मिलने के बाद नाराज वकीलों ने सिविल कोर्ट के न्यायिक कार्य का बहिष्कार करते हुए कामकाज ठप कर दिया और बड़ी संख्या में वकील कोर्ट से निकल कर मौनिया चौक के पास पहुंचकर प्रदर्शन करने लगे।

Published: undefined

गोपालगंज सदर के अनुमंडल पुलिस अधिकारी संजीव कुमार सिंह ने बताया कि वकील की हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस इस मामले को लेकर कई लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस पूरे मामले की प्रत्येक कोणों से जांच कर रही है। इधर, पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक अधिवक्ता को पहले भी अपराधियों ने धमकी दी थी, लेकिन इसकी रिपोर्ट पुलिस थाने में नहीं दी गई थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined