हालात

बिहार: ट्रैक्टर चलाकर विधानसभा पहुंचे तेजस्वी यादव, कहा- किसानों को परेशान कर रही सरकार, हम किसानों के साथ

तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में किसानों पर अत्याचार हो रहा है। कृषि कानून किसानों पर थोपे जा रहे हैं और केंद्र सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ किसानों की आवाज को दबाया जा रहा है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बिहार विधानसभा में सोमवार को वित्त मंत्री तारकिशोर प्रसाद राज्य का बजट पेश होने से पहले विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव किसानों के आंदोलन के समर्थन में सोमवार को ट्रैक्टर चलाकर विधानसभा पहुंचे। उन्होंने कहा कि किसानों को परेशान करने के लिए डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ाए जा रहे हैं।

Published: undefined

विधानसभा की कार्यवाही प्रारंभ होने के पहले ही विपक्षी सदस्यों ने गोलबंद होकर सदन के बाहर महंगाई, बेरोजगारी जैसे कई मामलों पर प्रदर्शन किया। इधर, राजद नेता तेजस्वी यादव पेट्रोल और डीजल के दामों में हो रहे मूल्य वृद्घि के विरोध का अनोखा तरीका अपनाया। वे अपने आवास से खुद ट्रैक्टर चलाकर विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेने विधानसभा पहुंचे।

तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में किसानों पर अत्याचार हो रहा है। कृषि कानून किसानों पर थोपे जा रहे हैं और केंद्र सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ किसानों की आवाज को दबाया जा रहा है।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि डीजल के मूल्यों में वृद्घि भी किसानों को परेशान करने के लिए किया गया है। उन्होंने कहा कि आरजेडी किसानों के साथ है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined