हालात

बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, कारोबारी के घर डकैती, बेटी को भी उठा ले गए

घटना से आक्रोशित लोगों ने शुक्रवार को एनएच-28 को जाम कर अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। किसी तरह पुलिस-प्रशासन के वरीय अधिकारियों ने चार घंटे के बाद लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाया। अधिकारियों ने अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार की ‘कारोबारी राजधानी’ कहे जाने मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र में एक व्यवसायी के घर में गुरुवार की रात नकाबपोश डकैतों ने धावा बोलकर न केवल लूटपाट की, बल्कि जाते वक्त व्यवसायी की बेटी को भी अगवा कर ले गए। इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोग शुक्रवार को सड़क पर उतर आए और जाम लगाकर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की।

Published: undefined

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि सदर थाना के दीघरा गांव निवासी किराना व्यवसायी शंभू नाथ पांडे के घर रात में पांच से छह की संख्या में नकाबपोश अपराधी घुस गए और हथियार के बल पर घर में रखे महंगे जेवरात और सामान लूट लिए। दिव्यांग व्यवसायी पांडे ने जब इसका विरोध किया तो लुटेरों ने उनके साथ मारपीट भी की। जाते वक्त अपराधी व्यवसायी की बेटी को भी उठाकर साथ ले गए।

Published: undefined

वहीं इस घटना से आक्रोशित लोगों ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-28 को जाम कर दिया और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की। किसी तरह पुलिस-प्रशासन के वरीय अधिकारियों ने चार घंटे के बाद लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाया। अधिकारियों ने अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

Published: undefined

मुजफ्फरपुर के अनुमंडल पदाधिकारी (पूर्वी) कुंदन कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है और पुलिस मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि 48 घंटे के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार करने का कार्य पुलिस को दिया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined