हालात

बिहारः संपत्ति विवाद में महिला ने चाची और भाई को जिंदा जलाया, ग्रामीणों ने जमकर पीटा, पुलिस ने बचाकर गिरफ्तार किया

गांव के लोगों ने बताया की मृतका शांति देवी का भतीजी के साथ जायदाद को लेकर विवाद था, जिसे लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता था। लोगों के अनुसार आरोपी कुछ जमीन भी अपने नाम करवाना चाहती थी, लेकिन मृतका इसके लिए तैयार नहीं थी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार की राजधानी पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र में एक महिला पर अपनी चाची और भाई को जलाकर जिंदा मार देने का आरोप लगा है। घटना की सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों ने आरोपी महिला की जमकर पिटाई कर दी। बाद में पुलिस ने किसी तरह महिला को छुड़ाकर गिरफ्तार कर लिया।

Published: undefined

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि नौबतपुर थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव में जमीन बिक्री के पैसे को लेकर हुए विवाद में एक महिला ने अपनी चाची और चचेरे भाई को एक कमरे में बंदकर जिंदा जलाकर मार डाला। सूचना मिलने के बाद ग्रामीण किसी तरह बचाने का प्रयास करते, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। मृतकों की पहचान कर्णपुरा गांव की शांति देवी (70) और उसके बेटे अविनाश कुमार के रूप में की गई है।

Published: undefined

घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपी महिला माधुरी देवी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने लगे। इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और आरोपी महिला माधुरी देवी को किसी तरह भीड़ के चंगुल से छुड़ाया। नौबतपुर के थाना प्रभारी अनुराग दीपक ने बताया कि दोनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सभी कोणों से मामले की छानबीन कर रही है।

Published: undefined

इस घटना को लेकर गांव के लोगों ने बताया की मृतका शांति देवी का भतीजी के साथ जायदाद को लेकर कोई विवाद था, जिसे लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता था। बताया जा रहा है कि आरोपी कुछ जमीन भी अपने नाम करवाना चाहती थी, लेकिन मृतका इसके लिए तैयार नहीं थी। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined