हालात

बंगाल में चुनाव जीतने के लिए पैसे बांट रही बीजेपी? टीएमसी की शिकायत पर बीजेपी से जुड़े लोगों के घरों पर छापे

पश्चिम बंगाल में टीएमसी उम्मीदवार काकोली घोष ने बीजेपी नेता पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे मतदान प्रभावित करने के लिए इलाके के लोगों में पैसे बंटवा रहे हैं। काकोली की शिकायत पर पुलिस ने एक बीजेपी कार्यकर्ता के घर पर छाप मारा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पश्चिम बंगाल के बारासात लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार काकोली घोष दस्तीदार ने बीजेपी नेता पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी नेता चुनाव से पहले मतदान को प्रभावित करने के लिए लोगों को पैसे बांट रहे हैं। काकोली की शिकायत पर पुलिस ने सोमवार को बारासात में एक बीजेपी कार्यकर्ता के घर पर छापा मारा। घोष ने कहा, ‘वो लोगों में पैसे बांट रहे हैं, ये बीजेपी करवा रही है।’

Published: undefined

वहीं दूसरी तरफ बारासात में भाजपा नेता मुकुल रॉय की गाड़ी पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया। एक न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक बंगाल के बारासात में भाजपा नेता मुकुल रॉय ने कहा कि बीते सोमवार को भाजपा के अरविंद मेनन बारासात में कुछ नेताओं के साथ बैठक कर रहे थे। तभी काकोली घोष (टीएमसी उम्मीदवार) के नेतृत्व में कुछ लोग वहां आए और बाहर खड़ी कारों पर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि राज्य में कोई लोकतंत्र नहीं है।

Published: undefined

बता दें कि इस साल के लोकसभा चुनावो के सभी चरणों में पश्चिम बंगाल सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रहा. हर चरण में पश्चिम बंगाल में हिंसा और मारपीट की कई घटनाएँ हुई. पिछले चरण में बीजेपी और तृणमूल के कार्यकर्ताओं के झड़प में एक बीजेपी कर्य्ताकर्ता की मौत हो गयी थी. इसके अलावा राज्य के घाटाला लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी की उम्मीदवार और पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष के साथ लोगों ने धक्का मुक्की की.

इए पहले भी लोकसभा चुनाव के 5 वें चरण में बीजेपी और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई थी. इस दौरान बीजेपी उम्मीदवार बाबुल सुप्रीयो की गाड़ी में तोड़ फोड़ की

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined