हालात

बीजेपी नेता और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट का निधन, गोवा में हार्ट अटैक से हुई मौत

बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत हो गई है। खबरों के मुताबिक गोवा में दिल का दौरा पड़ने से सोनाली फोगाट का निधन हुआ है। वह 42 वर्ष की थीं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत हो गई है। खबरों के मुताबिक गोवा में दिल का दौरा पड़ने से सोनाली फोगाट का निधन हुआ है। वह 42 वर्ष की थीं। सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था। हालांकि सोनाली चुनाव हार गईं थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अपने कुछ कर्मचारियों के साथ गोवा गई थीं।

Published: 23 Aug 2022, 12:53 PM IST

सोनाली अपने टिकटॉक वीडियो के लिए काफी फेमस थीं। वह टिकटॉक पर बड़ी स्टार थीं। उनके वीडियो के व्यू लाखों में होते थे। इस वजह से उन्हें बिग बॉस-14 में भी मौका मिला था। सोनाली अपने डांस वीडियो के लिए भी चर्चा में रहती थीं। वहीं निधन से पहले सोनाली फोगाट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था। जबकि ट्विटर अकाउंट पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर को भी बदला था।

Published: 23 Aug 2022, 12:53 PM IST

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सोनाली के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी नेत्री श्रीमती सोनाली फोगाट जी के आकस्मिक निधन का बेहद दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे एवं शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुख सहन करने की क्षमता प्रदान करें।

Published: 23 Aug 2022, 12:53 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 23 Aug 2022, 12:53 PM IST