हालात

गुजरात: बीजेपी नेता ने आपदा को खुद के लिए बनाया अवसर! ऑक्सीजन सिलेंडर पर छपवा दी अपनी तस्वीर

ऑक्सीजन सिलेंडर कोरोना मरीजों के लिए लाइफलाइन की तरह है। बीजेपी नेता इस पर अपनी तस्वीर छपवा कर प्रसिद्धि हासिल करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। यह मामला गुजरात के अमरेली के राजुला में सामने आया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कोरोना वायरस के कहर से पूरा देश त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रहा है। हर रोज बड़ी संख्या में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर बीजेपी के कुछ ऐसे नेता भी हैं जो इस आपदा को खुद की लोकप्रियता के लिए अवसर के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। गुजरात बीजेपी के एक नेता ने कुछ ऐसा ही किया है। प्रदेश के अमरेली में बीजेपी नेता ने कोविड केयर सेंटर खुलवाया और जो ऑक्सीजन सिलेंडर दी उसके ऊपर खुद की तस्वीर लगवा दी।

Published: undefined

ऑक्सीजन सिलेंडर कोरोना मरीजों के लिए लाइफलाइन की तरह है। बीजेपी नेता इस पर अपनी तस्वीर छपवा कर प्रसिद्धि हासिल करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। अमरेली के राजुला में 25 बेड की क्षमता वाले कोविड अस्पताल की शुरुआत की गई। इसमें बीजेपी के पूर्व संसदीय सचिव हीरा सोलंकी ने ऑक्सीजन के सिलेंडर कोरोना मरीजों के लिए दिए, जिसके ऊपर नेता की तस्वीर लगी हुई है।

Published: undefined

अमरेली जिले के राजुला में एक सरकारी स्कूल में 50 बेड का अस्पताल संचालित हो रहा है। इसमें सभी बेड भर जाने के बाद 25 और बेड तैयार किए गए और फिर से इसकी शुरुआत की गई। 25 बेड के लिए जो ऑक्सीजन सिलेंडर आए उसमें नेताजी की तस्वीर लगा दी गई।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined