हालात

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम पर तंज, कहा, बिन तैयारी के निष्पक्ष सवालों का जवाब दें मोदी 

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि हमने सोमवार शाम को आपके पहले से तैयार (स्क्रिप्टेड), अच्छी तरह से अध्ययन किया हुआ और पूर्वाभ्यास के साथ तैयार टीवी साक्षात्कार देखा। लेकिन मेरी आपसे आग्रह है कि बिना तैयारी के निष्पक्ष प्रश्नों का जवाब दें। 

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर इशारों- इशारों में हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी को नसीहत देते प्रधानमंत्री से बिना तैयारी के निष्पक्ष प्रश्नों का जवाब देने को कहा। बीते कुछ समय से पीएम मोदी और बीजेपी की कटु आलोचना करते रहने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने सिलसिलेवार ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “सर, हमने सोमवार शाम को आपके पहले से तैयार (स्क्रिप्टेड), कोरियोग्राफ किया हुआ, अच्छी तरह से अध्ययन किया हुआ और पूर्वाभ्यास के साथ तैयार टीवी साक्षात्कार देखा।”

Published: 03 Jan 2019, 6:31 PM IST

मीडिया के सवालों से मुखातिब नहीं होने के लिए मोदी को आड़े हाथों लेते हुए बीजेपी सांसद ने कहा, “हमें पता है आप उनका सामना करना नहीं चाहते लेकिन कम से कम बड़े राजनेता यशवंत सिन्हा और विद्वान पत्रकार अरुण शौरी के सवालों का जवाब देने का साहस रखिए।” उन्होंने कहा कि हालांकि साक्षात्कार के दौरान वह पीएम मोदी शांतचित दिख रहे थे लेकिन यह विश्वसनीय नहीं था और उनके पहले के प्रदर्शनों के अनुकूल नहीं था।

Published: 03 Jan 2019, 6:31 PM IST

शत्रुघ्न सिन्हा ने पिछले साढ़े 4 साल में मोदी द्वारा एक भी प्रेस वार्ता नहीं करने पर निशाना साधा और कहा, “पहले सभी प्रधानमंत्रियों ने प्रेस कांफ्रेंस कीं लेकिन सर, आपने अपने साढ़े 4 वर्ष के कार्यकाल में एक बार भी प्रेस कांफ्रेंस नहीं की। क्यों सर?” उन्होंने कहा, “चलिए, सरकारी माइंडसेट के बिना एक असली पत्रकार के साथ और आपके 'राग दरबारी' के बिना यह किया जाए।” बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी के 1 जनवरी को दिए गए इंटरव्यू को लेकर हमला बोला है।

Published: 03 Jan 2019, 6:31 PM IST

इससे पहले भी कई बार शत्रुघ्न सिन्हा कई मोर्चों पर पीएम मोदी और बीजेपी को आड़े हाथों ले चुके हैं। हाल ही में बढ़ती महंगाई को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को नसीहत दी थी। उन्होंने कहा था, “अगर समस्याओं का जल्द निदान नहीं किया गया तो चिड़िया खेत चुग जाएगी।”

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: 03 Jan 2019, 6:31 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 03 Jan 2019, 6:31 PM IST