हालात

हैदराबाद मुठभेड़ मामले पर बॉलीवुड हस्तियों ने भी रखी अपनी राय, जानिए किसने क्या कहा

हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले में शुक्रवार सुबह देश को एक अप्रत्याशित घोषणा सुनने को मिली, जिसमें सामूहिक दुष्कर्म मामले के सभी चार आरोपियों को पुलिस ‘मुठभेड़’ में मार गिराए जाने की बात कही गई। 

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले में शुक्रवार सुबह देश को एक अप्रत्याशित घोषणा सुनने को मिली, जिसमें सामूहिक दुष्कर्म मामले के सभी चार आरोपियों को पुलिस 'मुठभेड़' में मार गिराए जाने की बात कही गई। इन सभी आरोपियों को शुक्रवार तड़के शादनगर के पास अपराध के दृश्य को रीकंस्ट्रक्ट करने के लिए वहां ले जाया गया था और वहां से भागने की कोशिश करने के चलते पुलिस ने उन्हें मार गिराया।

Published: undefined

इस अप्रत्याशित कृत्य से लोग तेलगांना पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस संदर्भ में अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं, जो इस प्रकार हैं :

प्रख्यात अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्वीट किया : "शाबाश तेलंगाना पुलिस। मेरी तरफ से आपको बधाई।"

Published: undefined

अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट किया : "एक मुठभेड़ में चार दुष्कर्मियों को मार गिराने के लिए तेलंगाना पुलिस को बधाई और जय हो। वे सभी जो इस मामले में कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे थे, अब मेरे साथ कहिए जय हो।"

Published: undefined

अभिनेता रणवीर शौरी ने लिखा : "न्याय प्रणाली का विकृत होना समाज में विकृतियों से निपटने का जवाब नहीं हो सकता है। न्याय प्रणाली को ठीक करना है।"

Published: undefined

अभिनेत्री सोनल चौहान ने इस बारे में लिखा, "मैं जानती हूं कि इससे अब कई तरह की बहस शुरू होगी, लेकिन क्या मैं तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद कह सकती हूं और उन्हें सलाम कर सकती हूं। आप लोग वाकई में हीरो हैं। हमें आप पर बेहद गर्व है। न्याय दिया गया है।"

Published: undefined

रकुल प्रीत सिंह ने लिखा, "दुष्कर्म जैसे एक घिनौने अपराध को अंजाम देने के बाद कहां तक भागा जा सकता है..हैशटैगएनकाउंटर, धन्यवाद तेलंगाना पुलिस।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined