हालात

'हेलो मैं यशवंत बोल रहा हूं, मुंबई में ब्लास्ट होने वाला है, तुरंत पुलिस भेजिए', देर रात ज्वाइंट कमिश्नर के पास आई कॉल

मुंबई में जॉइंट कमिश्नर के पास एक अज्ञात शख्स ने कॉल किया और कहा कि मिरा-भाईंदर में बम ब्लास्ट होने वाला है। तुरंत पुलिस भेज दीजिए। जब जॉइंट कमिश्नर ने उससे सवाल किया तो उसने फोन काट दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

महाराष्ट्र पुलिस को बीती रात करीब 2 बजे मिरा-भाईंदर में बम ब्लास्ट की एक कॉल आई, जिसके बाद से पूरे प्रशासन में हड़कंप मच गया। मुंबई पुलिस ने बताया कि ये कॉल जॉइंट कमिश्नर के पास आई, कॉल करने वाले शख्स ने अपना नाम यशवंत बताया। कॉल में उस शख्स ने कहा कि मिरा-भाईंदर में बम ब्लास्ट होने वाला है। तुरंत पुलिस भेज दीजिए। जब जॉइंट कमिश्नर ने उससे सवाल किया तो उसने फोन काट दिया।

Published: undefined

इसके बाद धमकी भरे इस कॉल की जानकारी जॉइंट कमिश्नर ने मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को दी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने इसकी जानकारी तुरंत ही मीरा-भाईंदर पुलिस थाने पर दी। जिसके बाद हड़कंप मच गया। पुलिस, जॉइंट कमिश्नर के पास आई धमकी भरी कॉल की जांच-पड़ताल में जुटी है।

Published: undefined

आपको बता दें, मुंबई में इस तरह की धमकी भरी कॉल लगातार आती रहती है। अभी पिछले साल दिसंबर महीने में नागपुर में स्थित आरएसएस मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। पुलिस कंट्रोल रूम में एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर आरएसएस मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी थी, जिसके बाद आरएसएस मुख्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined