हालात

BSF ने पाक सीमा पर तस्करों के नापाक मंसूबों को फिर किया नाकाम, ड्रोन पर की गोलीबारी, 2 किलो से ज्यादा हेरोइन बरामद

बीएसएफ ने बताया कि देर रात बीएसएफ के जवानों ने अमृतसर के गांव सादो गाजी के पास के क्षेत्र में पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाले एक ड्रोन की घुसपैठ देखी। इसके बाद निर्धारित अभ्यास के अनुसार जवानों ने फायरिंग कर ड्रोन को रोकने का प्रयास किया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने एक बार फिर पाकिस्तानी तस्करों के नापाक मंसूबों पर पानी फेर दिया। पंजाब के अमृतसर में भारत-पाकिस्तान सीमा के पास से जवानों ने ड्रोन के जरिए भेजी गई करीब 2.640 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है। जब्त हेरोइन की कीमत करोड़ों में आंकी जा रही है। बीएसएफ की तरफ से ये जानकारी दी गई है। बीएसएफ ने बताया कि देर रात बीएसएफ के जवानों ने अमृतसर के गांव सादो गाजी के पास के क्षेत्र में पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाले एक ड्रोन की घुसपैठ देखी। इसके बाद निर्धारित अभ्यास के अनुसार जवानों ने फायरिंग कर ड्रोन को रोकने का प्रयास किया। साथ ही पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई और पुलिस और संबंधित एजेंसियों को सूचित कर दिया गया।

Published: undefined

एक अधिकारी ने बताया कि इसके बाद सोमवार को पूरे क्षेत्र की विस्तृत तलाशी के दौरान, बीएसएफ जवानों ने पीले रंग के टेप से लिपटे हेरोइन के दो पैकेट जिनका बजन 2.640 किग्रा था, बरामद किए। जब्त हेरोइन की कीमत करोड़ों में आंकी जा रही है। वहीं आसपास के इलाकों में अब भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined