हालात

बुराड़ी कांड: अब महिला तांत्रिक का नाम आया सामने, पुलिस ने हिरासत में लेकर की पूछताछ

दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवारके 11 सदस्यों कीरहस्यमयी मौत के मामले में अब एक महिला तांत्रिक का नाम सामने आया है। खबर है कि शुक्रवारको क्राइम ब्रांच ने एक महिला तांत्रिक गीता माता को हिरासत में लेकर पूछताछ कीहै।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

जानकारी के मुताबिक तांत्रिक गीता माता के बारे में जानकारी मिली थी कि उसका बुराड़ी परिवार के ललित से मिलना जुलना था। पुलिस को सूचना मिली थी कि गीता माता ने कहा था कि 30 जून को ललित उसके घर आने वाला था। इसी जानकारी के आधार पर शुक्रवार दोपहर दिल्ली पुलिस ने हरित विहार स्थित गीता के घर पहुंची और उन्हें पूछताछ के लिए अपने साथ थाने ले आई। बुराड़ी कांड में गीता पहली शख्स है जो सामने आई हैं। माना जा रहा था कि गीता माता से पूछताछ के बाद इस रहस्यमयी मामले में कोई बड़ा खुलासा हो सकता है। लेकिन पूछताछ के बाद पुलिस को गीता माता से कोई खास जानकारी हासिल नहीं हो सकी।

Published: undefined

इस बीच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम जांच के लिए फांसी लगाने के दौरान इस्तेमाल किया गए स्टूल अपने साथ ले गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक 2010 में ललित व भूपी के पिता भोपाल सिंह चुंडावल की बीमारी के बाद मौत हो गई। इसके बाद उसके पिता ने उसके सपने में आना शुरू कर दिया। शुरूआत में उन्होंने सपने में दिशा निर्देश दिए। इसके बाद उनकी आत्मा उसमें आने लगी।

बताया जाता है कि अपने सभी छोटे-बड़े काम ललित पिता की आत्मा के आदेश पर करता। उसने अपनी दुकानों को बड़ा कराने और घर को दुबारा से बनाने का काम भी पिता की आत्मा के कहने पर किया। पिछले करीब एक साल से ललित पिता के आदेश पर ही अपने घर में निर्माण कार्य करवा रहा था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined