हालात

चंद्रबाबू नायडू ने सुप्रीम कोर्ट का खटखटाया दरवाजा, हाईकोर्ट के आदेश को दी चुनौती

सुप्रीम कोर्ट ने आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री की उनके खिलाफ कौशल विकास घोटाला मामले में एफआईआर को रद्द करने की याचिका पर सुनवाई के लिए सूचीबद्ध कर लिया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने फाइबरनेट घोटाला मामले में अग्रिम जमानत देने से इनकार करने वाले आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

शीर्ष अदालत ने आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री की उनके खिलाफ कौशल विकास घोटाला मामले में एफआईआर को रद्द करने की याचिका पर सुनवाई के लिए पहले ही दोपहर 2 बजे सूचीबद्ध कर लिया है। जस्टिस अनिरुद्ध बोस और जस्टिस बेला त्रिवेदी की बेंच इस मामले की सुनवाई करेगी।

Published: undefined

नायडू पर आंध्र प्रदेश में फाइबरनेट घोटाले में "महत्वपूर्ण भूमिका" निभाने का आरोप लगाया गया है। उन पर एक निश्चित कंपनी का पक्ष लेने के लिए अधिकारियों पर दबाव डालने का आरोप लगाया गया है जिसे फाइबरनेट अनुबंध से सम्मानित किया गया था।

सोमवार को उच्च न्यायालय ने आंध्र के पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा दायर तीन अग्रिम जमानत याचिकाएं खारिज कर दी थी।

शीर्ष अदालत पहले ही उच्च न्यायालय के एक अन्य आदेश के खिलाफ नायडू की विशेष अनुमति याचिका पर सुनवाई कर रही है, जिसमें नायडू की उनके खिलाफ एफआईआर को रद्द करने की याचिका खारिज कर दी गई थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined