हालात

वीकेंड कर्फ्यू के बाद भी नहीं सुधरे हालात तो दिल्ली में लगेगा लॉकडाउन? कोरोना पर केजरीवाल ने फिर बुलाई बैठक

ऐसी संभावनाएं जताई जा रही हैं कि अगर वीकेंड कर्फ्यू से भी कोरोना मामले नहीं घटते हैं तो दिल्ली में जल्द ही संपूर्ण लॉकडाउन लगाया जा सकता है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

दिल्ली में शुक्रवार रात से वीकेंड कर्फ्यू शुरू हो गया है। जो सोमवार सुबह तक रहेगा। लेकिन इन सबके बीच एक बार फिर कोरोन के डरावने आंकड़े आ रहे हैं। राजधानी दिल्ली में हर दिन रिकॉर्ड केस दर्ज किए जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर बैठकों का दौर भी जारी है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर बैठक बुलाई है। इस मीटिंग में कोविड-19 मैनेजमेंट के लिए नोडल मंत्री मनीष सिसोदिया, हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन और अन्य महत्वपूर्ण अधिकारी शामिल होने वाले हैं।

Published: undefined

न्यूज रिपोर्ट की मानें तो ऐसी संभावनाएं जताई जा रही हैं कि अगर वीकेंड कर्फ्यू से भी कोरोना मामले नहीं घटते हैं तो दिल्ली में जल्द ही संपूर्ण लॉकडाउन लगाया जा सकता है। इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दो बातें प्रमुख तौर पर कहीं हैं एक ये कि लॉकडाउन समाधान नहीं है, दूसरी ये कि अगर मामले रुकते नहीं हैं तो लॉकडाउन पर विचार किया जा सकता है। जिस तरह दिल्ली में अचानक से इतनी तेजी से मामले बढ़ रहे हैं उस हिसाब से लग रहा है कि दिल्ली सरकार को दूसरे ऑप्शन पर सोचने में अधिक समय नहीं लगेगा।

आज दिल्ली में लगे वीकेंड कर्फ्यू पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है ''करोना के चलते आज और कल दिल्ली में कर्फ़्यू है। कृपया इसका पालन करें।हम सबको मिलके करोना को हराना है.'' करोना के चलते आज और कल दिल्ली में कर्फ़्यू है। कृपया इसका पालन करें। हम सबको मिलके करोना को हराना है। गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 19,486 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 141 लोगों की मौत कोरोना के कारण हो गई।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined