हालात

कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी पर कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवार, कहा, भ्रष्ट शासन मॉडल से ध्यान भटकाने के लिए कार्रवाई की

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तार को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने इस कार्रवाई को मोदी सरकार के भ्रष्ट शासन मॉडल से ध्यान हटाने की रणनीति बताया है।

IANS
IANS कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी बदले की राजनीति कर रही है

सीबीआई ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को गिरफ्तार कर लिया है। कांग्रेस ने इसे नरेंद्र मोदी सरकार की अपने भ्रष्ट शासन मॉडल को छिपाने के लिए ध्यान हटाने की रणनीति बताया है। कांग्रेस ने यह भी कहा कि विदेशी निवेश प्रोमशन बोर्ड (एफआईबीपी) मंजूरी मामले में बुधवार को चेन्नई में हुई गिरफ्तारी पार्टी को लोगों के सामने सच लाने से नहीं रोक सकती।

कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि बीजेपी अपने विरोधियों के खिलाफ यह कदम प्रतिशोध की राजनीति से प्रेरित मालूम पड़ता है। प्रियंका ने कहा, "यह मोदी सरकार की अपने भ्रष्ट शासन मॉडल से ध्यान हटाने की यह पुरानी चाल है, जो हर रोज खुलकर सामने आ रहा है, चाहे नीरव मोदी का मामला हो, मेहुल चौकसी या द्वारका दास सेठ ज्वैलर्स का।

Published: undefined

प्रियंका ने कहा कि बीजेपी सरकार अपने विरोधियों को निशाना बनाने के लिए हमेशा की तरह प्रतिशोध की राजनीति कर रही है, लेकिन यह कांग्रेस को लोगों के सामने सच्चाई लाने से नहीं रोक सकता।

सीबीआई ने पूर्व वित्त मंत्री के बेटे कार्ति चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में विदेशी निवेश प्रमोशन बोर्ड (एफआईपीबी) में कथित अनियमितताओंके संबंध में चेन्नई हवाईअड्डे से गिरफ्तार किया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined