हालात

पेट्रोल-डीजल के फिर दाम बढ़ने पर कांग्रेस का सरकार पर हमला, 'झूठे वादे से चुनावी छल, फिर जनता पर ही लूट का बल

रणदीप सुरजेवाला ने महंगाई पर एक ट्वीट कर मोदी सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि 'ईवेंट वाली सुबह भी 'महंगाई का डेंट'? आज फ़िर से पेट्रोल और डीज़ल की कीमत 80 पैसे प्रति लीटर बढ़ा दी गई है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images Hindustan Times

देश में बढ़ती महंगाई से आम जनता परेशान है। बढ़ती महंगाई को लेकर विपक्ष भी लगातार मोदी सरकार को घेरती नजर आ रही है। कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि पार्टी ने चुनावी जीत को "लूट का लाइसेंस" बना लिया है।

Published: undefined

कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने महंगाई पर एक ट्वीट कर मोदी सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि कहा, 'ईवेंट वाली सुबह भी 'महंगाई का डेंट'? आज फ़िर से पेट्रोल और डीज़ल की कीमत 80 पैसे प्रति लीटर बढ़ा दी गई है। उन्होंने कहा कि पिछले 16 दिनों में पेट्रोल डीजल में 10 रुपये की बढ़त हुई है।

सुरजेवाला ने बीजेपी पर तंज कसते हुए झूठे वादे करने का आरोप लगाते हुए कहा, झूठे वादे से 'चुनावी छल', फ़िर जनता पर ही 'लूट का बल' ?

Published: undefined

गौरतलब है कि तेल के दामों में इजाफे का सिलसिला निरंतर जारी है। तेल कंपनियों ने एक बार फिर पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी की है जिसके बाद पेट्रोल के दामों में अब तक 10 रुपए प्रति लीटर का इजाफा हो चुका है। बुधवार के लिए तेल कंपनियों ने पेट्रोल के दाम में 74 से 84 पैसे तक की बढ़ोत्तरी की है तो डीजल के दाम भी 75 से 85 पैसे तक बढ़े हैं।

इसे भी पढ़ें: पूरे 10 रुपए बढ़ गए एक लीटर पेट्रोल पर, पेट्रोल-डीजल के दामों में फिर हुई 80 पैसे की बढ़ोत्तरी

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined