हालात

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार देगी 500 रु में गैस सिलेंडर- कमलनाथ ने नरसिंहपुर में किया बड़ा वादा

रविवार को नरसिंहपुर में कांग्रेस की विशाल जनसभा मे पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलेते हुए कहा कि सीएम शिवराज सिंह आश्वासन और घोषणाओं के मिशन पर निकले हुए हैं। 18 साल में उन्हें जिन कामों की याद नहीं आई वह काम उन्हें अब याद आ रहे हैं।

फोटोः @INCMP
फोटोः @INCMP 

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की हलचल के बीच आज पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने नरसिहपुर में जनता से वादा किया कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर राज्य के लोगों को पांच सौ रुपये में गैस सिलेंडर उपलब्ध कराएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घोषणाओं और आश्वासन के नशे में हैं।

Published: undefined

रविवार को राज्य के नरसिंहपुर जिले में कांग्रेस की विशाल जनसभा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बीजेपी सरकार की नीतियों की जमकर आलोचना की। वहीं कांग्रेस की 15 माह की सरकार के दौरान किए गए कामों का ब्यौरा भी दिया। साथ ही वादा किया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही 500 रुपए में गैस सिलेंडर दिया जाएगा। लाडली बहना योजना को लेकर भी कमलनाथ ने वादा किया कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनते ही महिलाओं को 1500 रुपए महीना दिया जाएगा।

Published: undefined

नरसिंहपुर प्रवास के दौरान कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी बड़ा हमला बोला और कहा कि चौहान घोषणाओं और आश्वासन के नशे में हैं। वह प्रदेश में आश्वासन और घोषणाओं के मिशन पर निकले हुए हैं। 18 साल में उन्हें जिन कामों की याद नहीं आई वह काम उन्हें अब याद आ रहे हैं। उन्हें कभी लाडली बहना याद आ जाती है, कभी आदिवासी याद आ रहे हैं, तो कभी किसान याद आ रहे हैं, हर चुनाव के पहले इसी प्रकार की कलाकारी में लग जाते हैं।

Published: undefined

मुख्यमंत्री की घोषणाओं का जिक्र करते हुए कमल नाथ ने कहा कि रोज ऐसी ऐसी घोषणाएं कर रहे हैं जिनकी चुनाव तक तो शायद शुरूआत भी नहीं हो पाएगी, प्रदेश की जनता हिसाब मांग रही है। उनका दौरा कार्यक्रम जब हम देखते हैं तो रोज कहीं न कहीं जाकर कलाकारी करना और जनता को गुमराह करते नजर आते हैं। वे घोषणा और आश्वासन के नशे में हैं।

Published: undefined

केंद्र सरकार के रवैए पर हमला बोलते हुए कमलनाथ ने कहा कि राहुल गांधी को लोकसभा में बोलने नहीं दिया जा रहा है, यह घोर अन्याय है। स्पष्ट है कि जो राहुल गांधी बोलना चाहते हैं उससे सरकार भागना चाहती है। मैं 40 साल तक लोकसभा का सदस्य रहा हूं। ऐसा दुर्भाग्यपूर्ण रवैया आज तक नहीं रहा किसी भी सरकार का। प्रधानमंत्री सदन में राहुल गांधी जी पर आरोप लगाते हैं परंतु जब राहुल गांधी अध्यक्ष से बोलने की स्वीकृति मांगते हैं तो उन्हें स्वीकृति नहीं दी जाती है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined