हालात

देश में कोरोना वैक्सीन की कमी को लेकर राहुल गांधी का PM पर हमला, कहा- यह 'उत्सव' नहीं गंभीर मुद्दा है

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि बढ़ते कोरोना संकट में वैक्सीन की कमी एक अतिगंभीर समस्या है, ‘उत्सव’ नहीं- अपने देशवासियों को खतरे में डालकर वैक्सीन एक्सपोर्ट क्या सही है? केंद्र सरकार सभी राज्यों को बिना पक्षपात के मदद करे। हम सबको मिलकर इस महामारी को हराना होगा।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

कोरोना संकट को लेकर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। इसी दौरान वैक्सीनेशन को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि सभी राज्यों को 11 अप्रैल से 14 अप्रैल तक वैक्सीन उत्सव मनाना चाहिए। अब इस मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

आपको बता दें, कोरोना वायरस के बढ़ते संकट के बीच देश में वैक्सीनेशन को लेकर राजनीति तेज़ हो गई है। महाराष्ट्र, झारखंड समेत कई राज्यों ने पहले ही वैक्सीन की कमी की बात कह दी है। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि बढ़ते कोरोना संकट में वैक्सीन की कमी एक अतिगंभीर समस्या है, ‘उत्सव’ नहीं- अपने देशवासियों को खतरे में डालकर वैक्सीन एक्सपोर्ट क्या सही है? केंद्र सरकार सभी राज्यों को बिना पक्षपात के मदद करे। हम सबको मिलकर इस महामारी को हराना होगा।

Published: undefined

ऐसा पहली बार नहीं है जब वैक्सीनेशन को लेकर किसी ने मोदी सरकार से सवाल किया हो। इससे पहले भी कई अन्य नेताओं ने वैक्सीन उत्सव को लेकर सवाल खड़े किए हैं और सरकार से वैक्सीन की सप्लाई तेज़ करने को कहा है। आपको बता दें, गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की थी। इसी दौरान वैक्सीनेशन को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि सभी राज्यों को 11 अप्रैल से 14 अप्रैल तक वैक्सीन उत्सव मनाना चाहिए। इस दौरान हर किसी का फोकस होना चाहिए कि उनके राज्यों में वैक्सीन की वेस्टेज़ ना हो और हर डोज़ काम में लाई जाए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined