हालात

राहुल गांधी ने वीडियो जारी कर भ्रष्टाचार के मसले पर पीएम मोदी से पूछे तीखे सवाल, 5 मिनट बोलने की दी चुनौती

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भ्रष्टाचार के मसले पर पीएम मोदी और बीजेपी को घेरते हुए एक वीडियो जारी किया। उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि आपकी कथनी और करनी में कोई मेल नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 

पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बीच कर्नाटक चुनाव को लेकर जुबानी जंग जारी है। राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी को 5 मिनट बोलने की चुनौती दी है। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट कर कहा, “प्रिय मोदीजी आप बोलते बहुत हैं लेकिन आपके काम आपके शब्दों से मेल नहीं खाते। आपके कथनी और करनी में बहुत अंतर है।”

उन्होंने वीडियो के माध्यम से पीएम मोदी से कई सवाल किए। उन्होंने पीएम मोदी से पूछा, “क्या आप रेड्डी ब्रदर्स गैंग को 8 टिकट देने पर 5 मिनट बोलेंगे?” उन्होंने बीजेपी की ओर से कर्नाटक के सीएम उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा पर भी सवाल उठाया। उन्होंने पूछा कि क्या पीएम मोदी 23 केस होने के बावजूद बीएस येदियुरप्पा को सीएम उम्मीदवार बनाने पर बोलेंगे।

Published: 05 May 2018, 12:40 PM IST

उन्होंने बीएस येदुयुरप्पा के अलावा 11 बीजेपी नेताओं का भी जिक्र किया जिन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। वीडियो का नाम ‘कर्नाटक मोस्ट वॉन्टेड’ रखा गया है। उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए वीडियो के अंत में लिखा कि आपके जवाब का इंतजार है और इसके लिए उन्होंने #AnswerMaadiModi कर एक हैशटैग भी चलाया है।

Published: 05 May 2018, 12:40 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 05 May 2018, 12:40 PM IST