हालात

बिहार चुनाव के लिए कांग्रेस ने ‘बदलाव पत्र’ के नाम से जारी किया अपना घोषणा पत्र, जानिए क्या है इसमें खास

घोषणा पत्र जारी करने के बाद प्रेस से बात करते हुए कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने पार्टी के घोषणा पत्र के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हमने अपने ‘बदला पत्र’ किसानों की कर्ज माफी, बिजली बिल माफी और सिंचाई के लिए सुविधाओं की बात की है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र, ‘बदलाव पत्र’ के नाम से जारी किया है। राजधानी पटना में घोषणा पत्र जारी करने के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता राज बब्बर, रणदीप सुरजेवाला और शक्ति सिंह गोलिस समेत कई नेता मौजूद थे।

Published: 21 Oct 2020, 12:07 PM IST

घोषणा पत्र जारी करने के बाद प्रेस से बात करते हुए कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने पार्टी के घोषणा पत्र के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हमने अपने ‘बदला पत्र’ किसानों की कर्ज माफी, बिजली बिल माफी और सिंचाई के लिए सुविधाओं की बात की है। उन्होंने कहा कि अगर बिहार में कांग्रेस पार्टी की सरकार आई तो पंजाब की तरह में हम प्रस्ताव लाकर केंद्र सरकार की ओर से बनाए गए कृषि कानूनों को खारिज कर देंगे।

Published: 21 Oct 2020, 12:07 PM IST

घोषणा पत्र जारी करने के बाद कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस से बात करते हुए कहा, “24 हजार करोड़ रुपये का जल से नल योजना का घोटला हमने देखा। बिहार में 'राइट-टू-वॉटर' यानी पानी का अधिकार (सरदार वल्लभ भाई पटेल पेय जल योजना) होगा। बिहार के केजी से पीजी तक बेटियों की हमारी सरकार शिक्षा मुफ्त में देगी।”

Published: 21 Oct 2020, 12:07 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 21 Oct 2020, 12:07 PM IST