हालात

नौसेना के आईएनएस सुमित्रा पर अक्षय कुमार को लेकर गए थे पीएम मोदी, तस्वीरें जारी कर कांग्रेस ने पूछा- ये ठीक था?

कांग्रेस की सोशल मीडिया की रणनीतिकार दिव्या स्पंदना का आरोप है कि पीएम मोदी कनाडाई नागरिक और बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को युद्धपोत आईएनएस सुमित्रा पर ले गए थे। स्पंदना ने इसकी कुछ तस्वीरें भी ट्वीट की और पीएम मोदी से पूछा, “यह ठीक था?

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

आईएएनएस विराट पर पूर्व पीएम राजीव गांधी द्वारा छुट्टियां मनाने के पीएम मोदी के झूठे दावों पर कांग्रेस ने फिर पलटवार किया है। एक ओर युद्धपोत आईएनएस विराट का नेतृत्व कर रहे रिटायर्ड वाइस एडमिरल विनोद पसरिचा और लक्ष्यद्वीप के प्रशासक रहे वजाहत हबीबुल्लाह ने पीएम मोदी के दावों की कलई खोल करके रख दी है। दूसरी ओर कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रभार से जुड़े दिव्या स्पंदना ने ट्वीट कर एक तस्वीर को शेयर करते हुए आरोप लगाया है कि पीएम मोदी भारतीय नौसेना के युद्धपोत आईएनएस सुमित्रा पर एक्टर और कनाडाई नागरिक अक्षय कुमार को लेकर गए थे।

Published: 10 May 2019, 11:54 AM IST

दिव्या स्पंदना ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, “ये ठीक था? नरेंद्र मोदी आप आईएनएस सुमित्रा पर एक कनाडाई नागरिक अक्षय कुमार को लेकर गए।” दिव्या ने ‘हैशटैग सबसे बड़ा झूठा मोदी’ के साथ यह पोस्ट करते हुए अपने आरोप से जुड़ा साल 2016 की एक खबर का लिंक भी शेयर किया है। इस लिंक के साथ उन्होंने लिखा है कि हम में से ज्यादातर लोग इस विवाद को भूले नहीं हैं।

Published: 10 May 2019, 11:54 AM IST

दिव्या स्पंदना ने जिस आलेख को टैग किया उसमें सवाल किया गया है कि साल 2016 में विशाखापट्टनम में अंतरराष्ट्रीय बेड़ा समीक्षा के समय बॉलीवुड को क्यों शामिल किया गया। इसमें कहा गया है कि अक्षय कुमार ने प्रेसीडेंशियल यॉच आईएनएस सुमित्रा को अन्य नौसैनिक अधिकारियों और अन्य अतिविशिष्ट अतिथिगणों के साथ चलाया भी था।

Published: 10 May 2019, 11:54 AM IST

दिव्या स्पंदना ने एक और ट्वीट कर कहा कि एडमिरल रामदास ने साफ किया है कि पूर्व पीएम राजीव गांधी और सोनिया गांधी तब आधिकारिक दौरे पर लक्षद्वीप गए थे। उनके निजी इस्तेमाल के लिए कोई पानी का जहाज प्रयोग नहीं किया गया था। वे एक चॉपर के जरिए किसी द्वीप पर गए थे।

Published: 10 May 2019, 11:54 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 10 May 2019, 11:54 AM IST