हालात

सुरक्षा बलों के सामने कोरोना की नई चुनौती, बीएसएफ के 1,000 से अधिक जवान संक्रमित, 4 की मौत

बीएसएफ में कोरोना वायरस के 53 नए मामले सामने आने से बल में संक्रमित जवानों का आंकड़ा 1,018 पहुंच गया। वर्तमान में बीएसएफ में कुल 354 सक्रिय मामले मौजूद हैं और अब तक 659 जवान महामारी से उबर चुके हैं। जबकि अब तक चार जवानों की इस महामारी से मौत हो चुकी है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

पूरे देश में कहर बरपा रहा कोरोना वायरस सुरक्षाबलों के लिए एक नई चुनौती बनता जा रहा है। मुश्किल से मुश्किल हालात में कड़ी ड्यूटी करने वाले सुरक्षा बलों के जवान कोरोना के सॉफ्ट टारगेट बनते जा रहे हैं। विभिन्न बलों में अब तक हजारों जवान कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। अकेले देश की लंबी सीमाओं की सुरक्षा करने वाली सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) में हजार से ज्यादा जवान अब तक संक्रमित हो चुके हैं।

Published: undefined

मंगलवार को बीएसएफ में कोरोना वायरस के 53 नए मामले सामने आए, जिससे संक्रमित जवानों का आंकड़ा 1,000 के पार हो गया। इस अर्धसैनिक बल में इन ताजा मामलों के साथ ही कोरोना के कुल मामले 1,018 पहुंच गए हैं। मंगलवार को जारी किए गए नए आधिकारिक आंकड़े में, वर्तमान में बीएसएफ में कुल 354 सक्रिय मामले मौजूद हैं। जबकि अब तक 659 जवान महामारी से उबर चुके हैं।

Published: undefined

वहीं अब तक बीएसएफ के चार जवानों की इस महामारी से मौत हो चुकी है, जबकि एक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी, बाद में उन्हें भी कोरोना संक्रमित घोषित किया गया। बीते 24 घंटे की रिपोर्ट में जहां बल में 53 नए मामले सामने आए, वहीं इस दौरान चार लोग ठीक भी हुए।
बीएसएफ ने मंगलवार को कहा कि सभी सक्रिय मरीजों का इलाज समर्पित कोविड हेल्थ केयर अस्पतालों में चल रहा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined