हालात

कोरोना वायरस का कहर: वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह का निधन, पीएम समेत पूरे पत्रकारिता जगत ने जताया दुख

कोरोना वायरस के चलते वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह का शुक्रवार की सुबह ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में निधन हो गया। उनके निधन से पूरे पत्रकारिता जगत में शोक की लहर है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

देश में कोरोना का कहर जारी है। देश के हर तरफ हालात खराब है। आज सुबह मीडिया जगत को एक और बुरी खबर से सामना करना पड़ा। कोरोना वायरस के चलते वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह का शुक्रवार की सुबह ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में निधन हो गया। उनके निधन से पूरे पत्रकारिता जगत में शोक की लहर है।

Published: undefined

खबरों के मुताबिक, कुछ दिनों पहले शेष नारायण सिंह कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए थे और उन्हें इलाज के लिए जिम्स में भर्ती करवाया गया था।

लंबे पत्रकारिता करियर में शेष नारायण सिंह ने कई उपलब्धियां हासिल की थीं। उन्होंने एनडीटीवी इंडिया और न्यूज नेशन में कई महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। फिलहाल वह देशबंधु के पॉलिटिकल एडिटर थे।

Published: undefined

शेष नारायण सिंह के निधन की खबर के बाद पीएम मोदी ने दुख जताया। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह जी का निधन अत्यंत दुखद है। पत्रकारिता जगत में अपने महत्वपूर्ण योगदान के लिए वे हमेशा जाने जाएंगे। दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों के लिए मेरी संवेदनाएं। ओम शांति!

Published: undefined

वही समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने कहा कि वरिष्ठ पत्रकार श्री शेष नारायण सिंह जी का निधन, अत्यंत दुखद! शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दे। भावभीनी श्रद्धांजलि!

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined