हालात

दिल्ली: कनॉट प्लेस के होटल में लगी आग पर दमकल की 13 गाड़ियों ने पाया काबू, नहीं हुई कोई जनहानि

दिल्ली फायर सर्विस के डिविजनल फायर अधिकारी राजेंद्र अटवाल ने बताया कि आग बुझाने में कुल दमकल की 13 गाड़ियों का इस्तेमाल किया। किसी भी जान-माल की हानि की सूचना नहीं है। आग लगने के कारणों का अभी कुछ पता नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया कनॉट प्लेस के एक होटल में लगी आग

दिल्ली के कनॉट प्लेस के होटल में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। आग की घटना पर दिल्ली फायर सर्विस के डिविजनल फायर अधिकारी राजेंद्र अटवाल ने बताया, "हमें सूचना मिली कि एक होटल में आग लगी है मगर यहां आकर पता चला कि सिन सिटी रेस्टोरेंट में आग लगी है। हमारी 4 गाड़ियां यहां पर आई थी। रेस्टोरेंट  दोनों तरफ से बंद था तो उसे खोला और आग बुझाने की कार्रवाई शुरू की गई।”

उन्होंने बताया कि आग बुझाने में कुल दमकल की 13 गाड़ियों का इस्तेमाल किया। अभी तक हमें किसी भी जान-माल की हानि की सूचना नहीं है। आग बुझ चुकी है। आग लगने के कारणों का अभी कुछ पता नहीं है।

Published: 21 Jan 2023, 9:44 AM IST

होटल में शनिवार सुबह आग लगी थी। आग से पूरे कनॉट प्लेस में चारों तरफ धुंआ-धुंआ नजर आ रहा था। घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की गाड़ियों आग पर काबू पाया। आग से कितना नुकसान हुआ है, इसका आंकलन किया जा रहा है। आग से फिलहाल कोई जनहानि की खबर नहीं है।

Published: 21 Jan 2023, 9:44 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 21 Jan 2023, 9:44 AM IST