हालात

दिल्ली मेट्रो अभी पटरी पर लौटी नहीं कि 20 कर्मचारी हो गए कोरोना से पॉजिटिव, जानें DMRC ने क्या कहा

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के 20 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ये सभी कर्मचारीदिल्ली-एनसीआर में ही रहते हैं। डीएमआरसी ने अपने 20 कर्मचारियों के कोविड-19 संक्रमित होने के खबर की पुष्टी की है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

दिल्ली में कोरोना का कहर जारी है। दिल्ली मेट्रो के 20 कर्मचारियों में कोरोना की पुष्टि हुई है। डीएमआरसी ने बताया कि जो कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें से किसी में भी कोरोना के लक्ष्ण दिखाई नहीं दे रहे थे। डीएमआरसी का कहना है कि सभी मरीज धीरे-धीरे बेहतर हो रहे हैं।

Published: undefined

इससे पहले डीएमआरसी ने गुरुवार को एक ट्वीट भी किया था, जिसमें कहा गया, “देश के बाकी हिस्सों के साथ, डीएमआरसी भी COVID-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है. दिल्ली मेट्रो के कर्मचारियों ने मेट्रो प्रणाली को बनाए रखने के लिए अपने कर्तव्यों को वापस करने में अनुकरणीय लचीलापन दिखाया है. सेवाओं की अंतिम बहाली के लिए सभी तत्परता में।

Published: undefined

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, 24 घंटे में देश में कोरोना के 9,851 नए केस सामने आए हैं और 273 लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही देश में कुल कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 2,26,770 हो गई है। इनमें 1,10,960 सक्रिय केस हैं और 1,09,462 लोगों को इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है। देश में कोरोना से अब तक 6348 लोगों की जान जा चुकी है।

वहीं बता करे दिल्ली की तो दिल्ली में भी हाल बेहाल है। दिल्ली कोरोना प्रभावित राज्यों में तीसरे नंबर पर है। राजधानी में अब तक कोरोना के 25,004 केस सामने आ चुके हैं। इनमें 14,447 मामले सक्रिय हैं और 9,898 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। अब तक दिल्ली में कोरोना से 659 लोगों की मौत हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें: देश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 24 घंटे में 9851 नए केस, 273 मौतें, कुल संक्रमित 2 लाख 26 हजार के पार

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined