हालात

दिल्ली: मुखर्जी नगर में टैक्सी ड्राइवर पर हमला करने के मामले में दो कांस्टेबल दोषी करार, किए गए बर्खास्त

दिल्ली के मुखर्जी नगर में पिछले महीने 16 जून को एक सिख व्यक्ति और उसके बेटे पर दिन-दहाड़े हमला हुआ था। उन्होंने आरोप लगाया था कि उनकी मिनी टैक्सी के एक पीसीआर वैन से टकराने के बाद विवाद बढ़ गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिल्ली के मुखर्जी नगर में सिख टैक्सी ड्राइवर और उसके बेटे पर हमला करने के मामले में दोषी पाए जाने पर दिल्ली पुलिस के दो कांस्टेबल बर्खास्त कर दिए गए हैं। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है। पिछले महीने 16 जून को एक सिख व्यक्ति और उसके बेटे पर हमला हुआ था। उन्होंने आरोप लगाया था कि उसकी मिनी टैक्सी के एक पीसीआर वैन से टकराने के बाद विवाद बढ़ गया था। पुलिस ने सिख व्यक्ति के व्यवहार पर सवाल उठाए थे, सिख व्यक्ति ने कथित रूप से अपनी तलवार से एक पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया था।

Published: undefined

संयुक्त पुलिस आयुक्त ने शुरुआती जांच के बाद कई पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था। पुलिस के अनुसार, कांस्टेबल पुष्पिंदर शेखावत और कांस्टेबल सत्य प्रकाश को सिख व्यक्ति और उसके नाबालिग बेटे पर हमला किया था। पुलिस ने कहा कि उन्हें 16 जून को घटना के बाद निलंबित कर दिया गया था, और जांच में दोषी पाए जाने के बाद उन्हें बर्खास्त कर दिया गया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined