हालात

दिल्ली पुलिस ने अपने ही अधिकारी के दावे को पलटा, हिंसा में ‘आप’ नेता ताहिर को बचाने वाले बयान को बदला

दिल्ली पुलिस ने ताहिर हुसैन पर अपना बयान फिर से बदल लिया है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा का शव मिलने के बाद उनके परिवार के आरोपों पर ताहिर हुसैन को मुख्य आरोपी बनाया गया। पुलिस जल्द से जल्द उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

दिल्ली पुलिस के पीआरओ एम एस रंधावा ने एक बयान जारी कर कहा है कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी से निष्कासित ताहिर हुसैन को पुलिस ने बचाया था। तथ्य यह है कि 24 फरवरी की रात को हमें सूचना मिली कि एक पार्षद फंस गया है और घिरा हुआ है, लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो वह अपने घर पर पाया गया।

Published: undefined

दरअसल इससे पहले आज शाम में दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त आयुक्त अजय कुमार सिंगला ने कहा था कि 24-25 फरवरी की दरम्यानी रात में कुछ लोगों ने हमें बताया था निलंबित आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन दंगे में फंसे हुए हैं और असुरक्षित महसूस कर रहे हैं, उन्हें तब गली से बचाया गया था।

Published: undefined

लेकिन अब दिल्ली पुलिस ने ताहिर हुसैन को लेकर अपना बयान फिर से बदल लिया है। इसके अलावा दिल्ली पुलिस के पीआरओ एम एस रंधावा ने ये भी कहा कि 26 फरवरी को जब आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा का शव मिला और उनके परिवार ने आरोप लगाए, तब जाकर ताहिर हुसैन को मुख्य आरोपी बनाया गया। उसके बाद ताहिर के घर की तलाशी ली गई और सबूत इकट्ठा किए गए। पुलिस छापेमारी कर रही है और जल्द से जल्द उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined