हालात

डराने वाली खबर! दिल्ली में कोरोना केसों में बड़ा उछाल, 24 घंटे में इतने हजार लोग संक्रमित, 13% पहुंची संक्रमण दर

पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 2419 नए मामले सामने आ गए हैं। हैरानी की बात ये है कि दिल्ली में पॉजिटिविटी रेट 13 प्रतिशत के करीब पहुंच गया है, वहीं इस दौरान दो मरीजों की मौत भी हुई है।

Getty Images
Getty Images 

कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है। इस बात का अंदेशा आप देश की राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटे में आए केस को लेकर लगा सकते हैं। दिल्ली में पिछले कोरोना की रफ्तार डराने लगी है। आपको बता दें, पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 2419 नए मामले सामने आ गए हैं। हैरानी की बात ये है कि दिल्ली में पॉजिटिविटी रेट 13 प्रतिशत के करीब पहुंच गया है, वहीं इस दौरान दो मरीजों की मौत भी हुई है।

Published: undefined

इससे पहले गुरुवार को भी दिल्ली में कोरोना के 2000 से ज्यादा केस सामने आए थे, लेकिन आज मामलों में बड़ा उछाल देखने को मिला है। पहले जब भी राजधानी में मामले तेजी से बढ़ने लगते थे तो टेस्टिंग की संख्या भी 30 हजार के करीब पहुंच जाती थी। लेकिन वर्तमान में दिल्ली में ये आंकड़ा 15 से 20 हजार के बीच है। शुक्रवार को दिल्ली में कुल 18,685 टेस्ट किए गए हैं, यहां भी RTPCR का आंकड़ा 13287 रहा।

दिल्ली में गुरुवार को पिछले 24 घंटों में 2,202 मामले दर्ज किए गए। वहीं बीते दिन इसी अवधि के दौरान 2,073 नए मामले सामने आए थे। कोविड पॉजिटिविटी दर भी मामूली रूप से बढ़कर 11.84 प्रतिशत हो गई है, और सक्रिय मामलों की संख्या 6,175 है, जिनमें से 3,587 रोगियों का इलाज होम आइसोलेशन में इलाज किया जा रहा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined