हालात

दिल्ली: सिग्नेचर ब्रिज पर डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बाइक, 2 युवकों की मौत 

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर आज सुबह बड़ा हादसा हो गया। सिग्नेचर ब्रिज पर सुबह डिवाइडर से टकराने से दो बाइक सवारों की मौत हो गई। बता दें कि यह सिग्नेचर ब्रिज पर पहला हादसा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर शुक्रवार सुबह हादसा हुआ है। बाइक सवार युवक सिग्नेचर ब्रिज से जा रहे थे, इसी दौरान इनकी बाइक ने नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर से टकरा गई। बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई है।

Published: undefined

खबरों के मुताबिक दोनों युवक केटीएम ड्यूक बाइक पर सवार थे। दिल्ली पुलिस ने बताया कि तिमारपुर पुलिस स्टेशन की पीसीआर वैन को सुबह आठ बजे इस हादसे की सूचना मिली। बाइकसावर काफी तेज रफ्तार में थे, जिसका कारण बाइक डिवाइडर से टकरा गई और दोनों बाइकर्स ब्रिज से नीचे गिर गए। दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस इस घटना को हादसा ही मान रही है। पुलिस ने कहा कि हादसा ब्रिज के लेफ्ट टर्न पर हुआ, इसलिए यह स्टंट का मामला नहीं लग रहा है। पुलिस ने कहा कि यह हादसा सेल्फी लेने के दौरान हुआ भी नहीं लग रहा है, क्योंकि हादसे में बाइक भी क्षतिग्रस्त हुई है।

इससे पहले खबर आई थी कि बाइक सवार दोनों युवक सिग्नेचर ब्रिज पर सेल्फी ले रहे थे कि तभी अचानक उनकी बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और वह डिवाइडर से जा टकराई। बाइक डिवाइडर से इतनी तेजी से टकराई कि दोनों युवक ब्रिज से नीचे जा गिरे और गंभीर चोटें लगने से उनकी मौत हो गई।

Published: undefined

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इस पुल का उद्घाटन किया था। इस पुल को सबसे ऊंचा सेल्फी प्वाइंट बताया जा रहा है। जिस दिन से आम लोगों के लिए यह पुल खुला है लोगों का सेल्फी लेने का सिलसिला जारी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined