हालात

वायनाड: राहुल गांधी के दफ्तर में तोड़फोड़ मामला, कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कई जगहों पर प्रदर्शन, सब-इंस्पेक्टर सस्पेंड

राहुल गांधी के कार्यालय में तोड़फोड़ के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी राज्यभर में कई जगह पर प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर गंभीर आरोप भी लगाए।

फोटो: @IYC
फोटो: @IYC 

केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के वायनाड स्थित कार्यालय में गुरुवार को तोड़फोड़ की गई है। भारतीय युवा कांग्रेस ने इस तोड़फोड़ का आरोप एसएफआई के कार्यकर्ताओं पर लगाया है।

Published: undefined

इस घटना के बाद केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने कड़ी निंदा करते हुए कहा कि वह दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने का आश्वसन दे चुके है। जिसके बाद सरकार ने शुक्रवार रात को एडीजीपी पद के अधिकारी को उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। वहीं जांच के पूरा होने तक कलपेट्टा के पुलिस सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है।

Published: undefined

फिलहाल राहुल गांधी के कार्यालय में तोड़फोड़ के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी राज्यभर में कई जगह पर प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर आरोप लगाया है कि केरल की सत्ताधारी दल माकपा की स्टुडेंट शाखा स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) का विरोध मार्च और राहुल गांधी के कार्यालय में तोड़फोड़ उनकी जानकारी में की गई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined