हालात

केरल से परेशान करने वाली खबर! कर्ज के बोझ से दबे परिवार के 5 सदस्यों ने की खुदकुशी

मणिकुट्टन का शव कमरे में लटका हुआ मिला, जबकि अन्य चार सदस्यों की मौत जहर के कारण होने की आशंका जताई जा रही है। दोस्तों और परिवार ने कहा है कि मणिकुट्टन कर्ज के कारण तनाव में था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

केरल के एक परिवार के 5 सदस्यों ने आर्थिक तंगी के परेशान होकर मौत को गले लगा लिया। बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार तिरुवनंतपुरम के अत्तिंगल इलाके में स्थित एक घर में रहता था। घर से मणिकुट्टन, उनकी पत्नी, उनके दो बच्चे और उनकी चाची का शव बरामद हुआ है।

Published: undefined

मणिकुट्टन का शव कमरे में लटका हुआ मिला, जबकि अन्य चार सदस्यों की मौत जहर के कारण होने की आशंका जताई जा रही है। दोस्तों और परिवार ने कहा है कि मणिकुट्टन कर्ज के कारण तनाव में था। वह अपने आवास के पास एक छोटा सा होटल चला रहे थे और हाल ही में उन्होंने एक घर भी खरीदा था।

Published: undefined

दो दिन पहले, खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने होटल का निरीक्षण करने के बाद मणिकुट्टन पर 50,000 रुपये का जुर्माना लगाया था, जिसके बाद इसे अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया था।

एक पड़ोसी ने कहा कि मणिकुट्टन ने शनिवार को अपने होटल को फिर से खोलने के लिए सभी इंतजाम किए थे।

पड़ोसियों ने बताया कि शनिवार को मणिकुट्टन के घर आए एक होटल कर्मचारी ने इस घटना के बारे में सूचना दी, जिसके बाद पुलिस को कॉल किया गया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined