हालात

गोरखपुर: डॉक्टर कफील ने बीजेपी सांसद पर लगाया आरोप, कहा, मेरे भाई पर हमले के पीछे उनका हाथ

यूपी में गोरखपुर के बीआरडी ऑक्सीजन केस को लेकर चर्चा में आए डॉ कफील ने अपने भाई पर हमले को लेकर बड़ा आरोप लगाया है। कफील का कहना है कि बीजेपी सांसद कमलेश पासवान और कारोबारी सतीश नांगलिया की इस वारदात के पीछे भूमिका है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  डॉक्टर कफील ने बीजेपी सांसद पर लगाया आरोप

गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से हुई बच्चों की मौत के बाद चर्चा में आए डॉक्टर कफील खान ने बीजेपी सांसद कमलेश पासवान पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्‍होंने बीजेपी सांसद कमलेश पासवान और कारोबारी सतीश नांगलिया पर उनके भाई कासिम जमील को गोली मरवाने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी के सांसद कमलेश पासवान और बलदेव प्लाजा के मालिक सतीश नांगलिया ने इसके लिए निशानेबाजों को नियुक्त किया। कमेलश पासवान की मेरे भाई के साथ कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। मेरे चाचा के पास जमीन का टुकड़ा है उस पर कमलेश और सतीश ने फरवरी में अतिक्रमण किया था। प्राथमिकी दर्ज की गई थी और उन्होने गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट का आदेश मांगा था।

Published: undefined

उन्होंने यूपी पुलिस पर गंभीर लगाते हुए कहा कि यह बहुत स्पष्ट था कि यूपी पुलिस किसी के निर्देशों पर काम कर रही थी। उनका इरादा स्पष्ट था।

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा कि प्रशासन की ओर से यह वादा किया गया था कि अपराधियों को 48 घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अब एक सप्ताह हो गया है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है, अबी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Published: undefined

उन्होंने कहा, “मेरे और मेरे परिवार की जान पर खतरा बना हुआ है। मैं उत्तर प्रदेश सरकार से परिवार की सुरक्षा की मांग करता हूं। हम सीबीआई जांच या किसी हाईकोर्ट के जज से जांच की मांग करते हैं। हमें यूपी पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है।”

Published: undefined

10 जून की रात गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल के डॉक्टर कफील खान के छोटे भाई काशिफ जमील पर कुछ अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया था। जमील रात करीब 10.30 बजे घर लौट रहे थे। तभी गोरखनाथ मंदिर के करीब पुल क्रॉस करते वक्त दो बदमाश पल्सर से आए और उनपर फायरिंग कर दी।

डॉ कफील गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से हुई बच्चों की मौत के केस में आरोपी हैं। यहां 63 बच्चों की मौत हो गई थी। कफील इस वक्त जमानत पर हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined