हालात

आर्यन की जमानत पर संशय बरकरार, कल फिर सुनवाई, शाहरुख खान के सपोर्ट में आए सलमान खान, उनके घर पहुंचे

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर फैसला एक दिन के लिए टल गया है। कोर्ट ने आज लंबी बहस के बाद सुनवाई कल तक के लिए टाल दी है। इस बीच शाहरुख खान के सपोर्ट में सलमान खान आए हैं। सलमान थोड़ी देर पहले शाहरुख के घर मन्नत पहुंचे हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

क्रूज शिप ड्रग्स मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बेल याचिका पर फैसला एक बार फिर टल गया है। आर्यन को एक रात और जेल में ही बितानी पड़ेगी। बुधवार को सेशंस कोर्ट में आर्यन के वकील और एनसीबी के बीच लंबी बहस के बाद आर्यन की जमानत पर कोर्ट ने सुनवाई कल तक के लिए टाल दी है। उम्मीद है कोर्ट कल अपना फैसला सुनाएगी।

Published: 13 Oct 2021, 6:21 PM IST

इस बीच बेल को लेकर बढ़ते टेंशन के बीच शाहरुख खान के सपोर्ट में एक्टर सलमान खान आगे आए हैं। अभी से थोड़ी देर पहले सलमान खान शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पहुंचे हैं।सलमान खान 12 अक्टूबर को भी अपने पिता सलीम खान के साथ शाहरुख खान से मिलने उनके घर पहुंचे थे। 13 अक्टूबर यानी आज शाम भी सलमान खान शाहरुख के घर उन्हें सपोर्ट करने पहुंचे हैं। सोशल मीडिया पर सलमान खान का मन्नत पहुंचने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Published: 13 Oct 2021, 6:21 PM IST

दरअसल आर्यन खान की जमानत को लेकर कोर्ट में आज अहम सुनवाई चल रही है। शाहरुख खान घर से ही पूरे मामले पर नजर रख रहे हैं। वैसे शाहरुख खान बेटे की गिरफ्तारी के बाद से अभी तक एक भी सुनवाई में कोर्ट नहीं पहुंचे हैं। हर सुनवाई में उनकी मैनेजर पूजा ददलानी और बॉडीगार्ड कोर्ट में दिखते हैं। पूजा ददलानी को पिछली बार कोर्ट में उस समय रोते हुए देखा गया था, जब आर्यन की बेल की अर्जी को रिजेक्ट कर दिया गया था।

Published: 13 Oct 2021, 6:21 PM IST

बता दें कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जाने वाले एक क्रूज शिप में चल रही कथित ड्रग पार्टी के दौरान गिरफ्तार किया गया था। हालांकि आर्यन खान के पास कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ था। लेकिन आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। वहीं इस घटना के बाद शाहरुख खान के सपोर्ट में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री एक हो गई है।

Published: 13 Oct 2021, 6:21 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 13 Oct 2021, 6:21 PM IST