हालात

तमिलनाडु में AIADMK विधायक का ड्राइवर भी करोड़पति, घर पर छापे में बरामद हुआ 1 करोड़ रुपये कैश

ड्राइवर पिछले नौ साल से एआईएडीएमके विधायक के साथ काम कर रहा है। आयकर विभाग के अधिकारियों ने कहा कि बरामद धन 500 रुपये के नोट के रूप में जमा किया गया था। कोविलपट्टी गांव के थंगापंडी और मुरुगनंदम में विधायक के दो अन्य सहयोगियों के आवासों पर भी छापे मारे गए।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

तमिलनाडु चुनाव की हलचलों के बीच आयकर विभाग की विशेष जांच टीम ने सोमवार को राज्य के अन्नाद्रमुक विधायक आर. चंद्रशेखर के ड्राइवर अलगरासामी के घर पर छापा मार कर एक करोड़ रुपये नगद जब्त किए। चंद्रशेखर तमिलनाडु के त्रिची जिले में मनाप्पराई निर्वाचन क्षेत्र से एआईएडीएमके विधायक हैं, जो बीजेपी के साथ गठबंधन में राज्य में चुनाव लड़ रही है।

Published: 29 Mar 2021, 10:48 PM IST

अलगरासामी पिछले नौ वर्षों से एआईएडीएमके विधायक के साथ काम कर रहा है और जेसीबी का ड्राइवर बताया जा रहा है। आयकर अधिकारियों ने कहा कि बेहिसाब धन 500 रुपये के नोट के रूप में इकट्ठा किया गया था। कोविलपट्टी गांव के थंगापंडी और मुरुगनंदम में विधायक के दो अन्य सहयोगियों के आवासों पर भी छापे मारे गए।

Published: 29 Mar 2021, 10:48 PM IST

राज्य की मणपाराई विधानसभा सीट का 2008 से प्रतिनिधित्व करने के बाद चंद्रशेखर इस चुनाव मे एक बार फिर से चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं, डीएमके गठबंधन की तरफ से मणिथानेया मक्कल काची (एमएमके) के प्रदेश महासचिव पी. अब्दुल समद यहां से चंद्रशेखर के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

Published: 29 Mar 2021, 10:48 PM IST

गौरतलब है कि तमिलनाडु मेंचुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही राज्य के विभिन्न हिस्सों से भारी धनराशि जब्त की जा रही है। आयकर और प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने 15 मार्च को मक्कल नीधि मय्यम (एमएनएम) कोषाध्यक्ष के कार्यालय और निवास से 11.5 करोड़ रुपये की राशि जब्त की थी।

Published: 29 Mar 2021, 10:48 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 29 Mar 2021, 10:48 PM IST