हालात

कोहरा बना आफत: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर आपस में भिड़े चार ट्रक, दो लोग घायल

ग्रेटर नोएडा में थाना दादरी पुलिस को सूचना मिली कि बील अकबरपुर गांव के पास ईस्टर्न पेरिफेरल पर कोहरे की वजह से चार ट्रक आपस में भिड़ गए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS  

घने कोहरे की वजह से आज तड़के ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर चार ट्रक आपस में भिड़ गए। इस हादसे में क्षतिग्रस्त हुए ट्रक में दो ड्राइवर फंस गए जिन्हें पुलिस कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह ग्रेटर नोएडा में थाना दादरी पुलिस को सूचना मिली कि बील अकबरपुर गांव के पास ईस्टर्न पेरिफेरल पर कोहरे की वजह से चार ट्रक आपस में भिड़ गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत राहत कार्य शुरू कराया। क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त ट्रकों को सड़क किनारे कराया गया।

Published: undefined

थाना प्रभारी ने बताया कि भीषण टक्कर की वजह से दो ट्रक के केबिन में ड्राइवर फस गए थे। पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद घायल ड्राइवरो को केबिन से बाहर निकालकर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। हादसे की प्रारंभिक जांच में पता चला कि घने कोहरे की वजह से ट्रक चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाए जिस कारण पीछे आ रहा अमरुद से भरा ट्रक उससे टकराकर पलट गया। दो अन्य ट्रक भी क्षतिग्रस्त वाहनों से आ भिड़े।

Published: undefined

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर अन्य वाहन चालकों को घटनास्थल से धीरे-धीरे सुरक्षित निकाला। इस हादसे की वजह से कुछ देर के लिए ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर यातायात बाधित हुआ। क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे करा कर यातायात को सामान्य करा दिया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined