हालात

किसान ट्रैक्टर रैली: गाजीपुर-नोएडा मोड़ पर पुलिस ने किसानों पर किया लाठीचार्ज, दागे आंसू गैस के गोले

दिल्ली की अलग अलग सीमाओं से किसानों ने राजधानी में एंट्री करना शुरू कर दिया है। गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों ने बैरिकेड तोड़ दिए है। इसके बाद पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े है।इसके साथ ही किसानों पर लाठीचार्ज किया गया है।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन 

एक और जहां आज देश अपना 72वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। वहीं दूसरी ओर पूरे देश की निगाहें किसानों द्वारा निकाले गए ट्रैक्टर मार्च पर है। दिल्ली की अलग अलग सीमाओं से किसानों ने राजधानी में एंट्री करना शुरू कर दिया है। कड़ी सुरक्षा और तमाम व्यवस्थाओं को करने के बाद दिल्ली पुलिस ने इसकी इजाजत दी है।

Published: undefined

इन सबके बीच गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों ने बैरिकेड तोड़ दिए है। इसके बाद पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े है।इसके साथ ही किसानों पर लाठीचार्ज किया गया है।दरअसल, अक्षरधाम से पहले एनएच 24 पर पुलिस ने बैरिकेडिंग की हुई थी, लेकिन कुछ किसानों के जत्थे ने ट्रैक्टरों के साथ कुछ बैरिकेडिंग को तोड़कर दिल्ली की तरफ घुसने की कोशिश की तो पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज किया। किसानों को वहां से खदेड़ा गया है। इसके साथ ही मुकरबा चोक से किसानों ने रिंग रोड की तरफ बढ़ने की कोशिश की तो पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined