हालात

बेटी अंकिता की हत्या से पूरी तहर टूट गए हैं पिता, बोले- हत्यारों को फांसी होने तक थाने से नहीं हिलूंगा

अंकिता के पिता वीरेंद्र भंडारी पूरी तरह से टूट चुके हैं। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी बेटी की हत्यारोपियों को फांसी नहीं मिलती वे लक्ष्मणझूला थाने से वापस नहीं जाएंगे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

अंकिता भंडारी के लिए आज पूरा उत्तराखंड रो रहा है। मगर जरा सोचिए उस पिता के दिल पर क्या बीत रही होगी जिसने अपनी बेटी को खोया है। वो बेटी जो अपने पिता की मदद करना चाहती थी। अंकिता के पिता वीरेंद्र भंडारी पूरी तरह से टूट चुके हैं। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी बेटी की हत्यारोपियों को फांसी नहीं मिलती वे लक्ष्मणझूला थाने से वापस नहीं जाएंगे। अंकिता भंडारी के पिता वीरेंद्र भंडारी ने थाने में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि उनकी बेटी 28 अगस्त को वनंत्रा रिसोर्ट में नौकरी करने के लिए आई थी। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को पूर्व राज्य मंत्री के बेटे पुलकित आर्य और उसके साथियों ने मार दिया। जब तक उनकी बेटी के हत्यारोपियों को मौत की सजा नहीं मिलती है, तब तक वह थाने से घर वापस नहीं जाएंगे।

Published: undefined

अपने परिवार की मदद करना चाहती थी अंकिता

अंकिता के पिता वीरेंद्र भंडारी ने बताया कि उनकी बेटी निर्दोष थी। उसके साथ जबर्दस्ती की गई। नौकरी कर परिवार की आर्थिक मदद करना चाहती थी। इसलिए उन्होंने उसको नौकरी के लिए गंगा भोगपुर स्थित वनंत्रा रिजॉर्ट भेजा था। लेकिन उनको पता नहीं था कि बेटी के साथ ऐसी दुर्घटना हो जाएगी।

Published: undefined

परिवार की चिंता करती थी अंकिता

उन्होंने बताया कि अंकिता उनकी लाडली बेटी थी। वह उनकी और परिवार की चिंता करती थी। मगर रिजॉर्ट संचालक और उसके साथियों ने उनकी बेटी की हत्या कर पूरे परिवार को सदमा दे दिया है। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी मासूम बेटी के आरोपियों को फांसी नहीं दी जाएगी। तब तक वह लक्ष्मण झूला थाने में बैठे रहेंगे। बता दें कि रविवार को अलकनंदा नदी तट पर आईटीआई के पास श्मशान घाट पर अंकिता का अंतिम संस्कार किया गया। मुखाग्नि उसके भाई ने दी। इस दौरान प्रदेशभर में आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग को लेकर प्रदर्शन हुए और रैलियां निकालीं गईं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined