हालात

बिहार में बेखौफ बदमाश, जेडीयू नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, चुनावी रंजिश के चलते हत्या की आशंका

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शैलेंद्र कुमार उर्फ मानो अपनी बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान सिलाव थाना के केसरी बिगहा मोड के समीप पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार के नालंदा जिले के सिलाव थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने जनता दल (युनाइटेड) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मृतक पथरौर पंचायत के जेडीयू अध्यक्ष बताए जाते हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की रात छबिलापुर थाना क्षेत्र के चंदौरा गांव निवासी शैलेंद्र कुमार उर्फ मानो अपनी बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान सिलाव थाना के केसरी बिगहा मोड के समीप पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। गोली लगने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

Published: undefined

सिलाव के थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस पंचायत चुनाव से जोड़कर हत्या के कारणों को जानने में जुटी है।

कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

Published: undefined

मृतक के परिजन चुनावी रंजिश में हत्या की बात बता रहे हैं। परिजनों का कहना है कि बदमाशों ने पहले ही अंजाम भुगतने का धमकी दी थी। इससे पहले शैलेन्द्र कुमार उर्फ मानो के भतीजे मंटू कुमार की अपराधियों ने 14 अप्रैल को दिनहदाड़े पीट-पीट कर हत्या कर दी थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined