हालात

यौन शोषण मामले में BJP विधायक के खिलाफ FIR, जान से मारने की धमकी देन और मामले को दबाने का भी आरोप

उत्तराखंड में द्वाराहाट से बीजेपी विधायक महेश नेगी और उनकी पत्नी रीता नेगी के खिलाफ कोर्ट के आदेश के बाद एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। विधायक पर रेप करने जबकि उनकी पत्नी पर जान से मारने की धमकी देने और मामले को दबाने का आरोप है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

महिला से यौन शोषण के मामले में उत्तराखंड से बीजेपी विधायक महेश नेगी और उनकी पत्नी के खिलाफ देहरादून में एफआईआर दर्ज की गई है। कोर्ट ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था। नेहरू कॉलोनी थाने के इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि विधायक पर दुष्कर्म करने जबकि उनकी पत्नी पर जान से मारने की धमकी देने और मामले को दबाने का आरोप है।

Published: undefined

पीड़िता के वकील एसपी सिंह का कहना है कि पीड़िता ने इस संबंध में जो याचिका दायर की है उसमें बीजेपी विधायक को यौन शोषण का आरोपी बनाया गया है। जबकि विधायक की पत्नी पर आरोप है कि उन्होंने इस मामले को रफा-दफा करने के लिए पीड़िता को पैसों का ऑफर किया था। महिला के वकील एसपी सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की थी। इसके चलते कोर्ट में 156 (3) के तहत प्रार्थना पत्र दाखिल किया गया था।

Published: undefined

गौरतलब है कि उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट सीट से बीजेपी विधायक महेश नेगी पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि महेश नेगी ने उनका 2 साल तक उनका यौन शोषण किया। महिला का दावा है कि उसकी बेटी के पिता महेश नेगी हैं और पीड़िता ने इसके लिए DNA टेस्ट करवाने की खुली चुनौती भी दी थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined