हालात

मध्य प्रदेश: दो ट्रकों की टक्कर के बाद भीषण आग, दोनों ड्राइवरों की जिंदा जलकर मौत, सामने आई भयावह तस्वीरें

एक ट्रक में मौसंबी भरा हुआ था। दूसरे ट्रक में चावल लदा हुआ था। दोनों ट्रकों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टक्कर के बाद दोनों में आग लग गई। ट्रक ड्राइवरों को ट्रकों से बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश के सिवनी में भीषण सड़क हादसा हुआ है। दो ट्रकों में भीषण टक्कर के बाद आग लग गई। आग से दोनों ट्रक ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत हो गई है। वहीं, तीन लोग घायल हुए हैं। यह दर्दनाक हादसा नेशनल हाईवे 7 पर बंजारी के पास हुआ। दोनों ट्रकों में टक्कर के बाद आग लगते ही मौके पर हड़कंप मच गया।

Published: 14 Aug 2020, 9:13 AM IST

बताया जा रहा है कि एक ट्रक में मौसंबी भरा हुआ था। वहीं, दूसरे ट्रक में चावल लदा हुआ था। दोनों ट्रकों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टक्कर के बाद दोनों में आग लग गई। ट्रक ड्राइवरों को ट्रकों से बाहर निकलने का मौका भी नहीं मिला। ट्रक के केबिन में फंसे ड्राइवरों की आग से जिंदा जलकर मौत हो गई।

Published: 14 Aug 2020, 9:13 AM IST

वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर दमकल कर्मियों को बुलाया गया। काफी देर बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

Published: 14 Aug 2020, 9:13 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 14 Aug 2020, 9:13 AM IST