हालात

पहले इरफान खान अब ऋषि कपूर का निधन, 24 घंटे में बॉलीवुड के दो सितारे अस्त, सदमे में देश

बॉलीवुड एक्टर इरफान के निधन की खबर से लोग अभी उभरे भी नहीं थे कि बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया। एक के बाद एक इन दो बड़े हादसों ने उनके परिवारवालों और फैन्स का दिल बुरी तरह से तोड़ दिया है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की मौत के बाद गम में डूबे करोड़ों चाहने वालों को गुरुवार की सुबह दूसरा बड़ा झटका लगा है, जब उन्हें पता चला कि अभिनेता ऋषि कपूर ने भी कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक के बाद एक इन दो बड़े हादसों ने उनके परिवारवालों और फैन्स का दिल बुरी तरह से तोड़ दिया है। अमिताभ बच्चन अपने दोस्त और चहेते को-स्टार ऋषि के निधन से बुरी तरह टूट गए और ट्वीट किया, “वो चला गया...ऋषि कपूर चला गया..अभी कुछ देर पहने उनका निधन हुआ। मैं अब टूट चुका हूं।” बता दें कि ऋषि कपूर को बीते दिन ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने बताया था कि एक्टर को सांस लेने में परेशानी हो रही थी।

Published: 30 Apr 2020, 10:28 AM IST

ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में ही न्यूयॉर्क में लगभग एक साल कैंसर का इलाज करवाने के बाद भारत लौटे हैं। उन्हें साल 2018 में पता चला था कि वह कैंसर से पीड़ित हैं। इसके बाद वह अपने इलाज़ के लिए न्यूयॉर्क गए थे। उनके आखिर वक्त में उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ ही रहीं। वहीं, उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर ने सरकार से दिल्ली से मुंबई तक की यात्रा की इजाजत मांगी है। लॉकडाउन की वजह से फिलहाल वह दिल्ली में ही फंसी हुई हैं।

Published: 30 Apr 2020, 10:28 AM IST

बता दें कि ऋषि कपूर ने बॉबी फ़िल्म के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कमद रखा था। इस फ़िल्म को राज कपूर ने निर्देशित किया था। इसके बाद ऋषि अपने फ़िल्मी करियर में कई शानदार फ़िल्में की। ऋषि के बटे रणबीर कपूर इस वक्त बॉलीवुड में सक्रिय हैं।

इसे भी पढ़ें: कोरोना संकट में लॉकडाउन से बाहर आना कितना मुश्किल-कितना आसान : राहुल गांधी और रघुराम राजन का संवाद

Published: 30 Apr 2020, 10:28 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 30 Apr 2020, 10:28 AM IST