हालात

योगी की एनकाउंटर नीति के नक्शेकदम पर कर्नाटक सरकार, मंत्री बोले- 'ठोको' नीति में पीछे छोड़ देंगे यूपी को

अश्वथ नारायण ने कहा कि ऐसी घटनाएं करने वालों को मुठभेड़ में मार गिराने का वक्त आ गया है। वहीं योगी मॉडल अपनाने की बात पर मंत्री ने कहा कि इससे पांच कदम और आगे जाएंगे। मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराने के लिए तैयार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कर्नाटक में लगातार हो रही हत्याओं और बढ़ते अपराध को लेकर सरकार की कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में है। इन हत्याओं को लेकर सरकार चिंतित है। इस बीच कर्नाटक के मंत्री डॉ सीएन अश्वथ नारायण ने अब ' योगी सरकार की ठोको नीति' अपनाने की वकालत की है। अश्वथ नारायण ने कहा कि ऐसी घटनाएं करने वालों को मुठभेड़ में मार गिराने का वक्त आ गया है। वहीं योगी मॉडल अपनाने की बात पर मंत्री ने कहा कि इससे पांच कदम और आगे जाएंगे। मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराने के लिए तैयार है।

Published: undefined

अश्वथ नारायण ने कहा, ‘दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सीएम ने साफ कहा है कि हम भी एनकाउंटर के लिए तैयार हैं। आने वाले दिनों में हम ऐसी कार्रवाई करेंगे कि इस तरह की हत्याओं में शामिल लोगों में डर पैदा हो।'

Published: undefined

एक सप्ताह में हुई तीन हत्या

पिछले एक हफ्ते में दक्षिण कर्नाटक में लगातार तीन हत्याएं हो चुकी हैं। खास बात यह है कि इन हत्याओं का तरीका लगभग एक जैसा है। बाइक या कार पर सवार होकर तीन-चार युवक आते हैं और नृशंस हत्या कर भाग जाते हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined