हालात

'भारत जोड़ा यात्रा' में शामिल हुए RBI के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन, राहुल गांधी के साथ कदमताल करते दिखे

कांग्रेस ने तस्वीर शेयर कर कहा, 'भारत जोड़ो यात्रा' में राहुल गांधी के साथ कदम मिलाते RBI के पूर्व गवर्नर श्री रघुराम राजन। नफरत के खिलाफ देश जोड़ने के लिए खड़े होने वालों की बढ़ती संख्या बताती है कि- हम होंगे कामयाब।

फोटो: INCIndia
फोटो: INCIndia 

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' जारी है। राजस्थान के सवाई माधोपुर के भाडोती से ‘भारत यात्रियों' ने आज पदयात्रा की शुरूआत की। 'भारत जोड़ो यात्रा' को लगातार भारी जन समर्थन मिल रहा है। हजारों की संख्या में हर रोज लोग पदयात्रा में शामिल हो रहे हैं। हर वर्ग और हर समुदाय के लोग पदयात्रा से जुड़ रहे और अपनी आवजा बुलंद कर रहे हैं।

Published: undefined

'भारत जोड़ो यात्रा' को देश की बड़ी हस्तियों का भी लगातार समर्थन मिल रहा है। न सिर्फ समर्थन मिल रहा है, बल्कि यह हस्तियां पदयात्रा में शामिल भी हो रही हैं। आज आरबीआई के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुए और पदयात्रा को अपना समर्थन दिया। कांग्रेस पार्टी ने तस्वीर शेयर कर कहा, “भारत जोड़ो यात्रा' में राहुल गांधी के साथ कदम मिलाते RBI के पूर्व गवर्नर श्री रघुराम राजन। नफरत के खिलाफ देश जोड़ने के लिए खड़े होने वालों की बढ़ती संख्या बताती है कि- हम होंगे कामयाब।”

Published: undefined

आज पदयात्रा का दौसा जिले में लालसोट के बगड़ी गांव चौक पर पहुंचेगी, जहां राहुल गांधी की एक नुक्कड़ सभा रखी गई है। इसके साथ ही लालसोट के पास बीलोना कलां में यात्रा का विश्राम होगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined