हालात

गाजियाबाद: 1KM तक युवतियों ने पीछा कर बाइक सवार सिपाहियों से पूछा- हेलमेट कहां है? पुलिस ने काटा चालान

स्कूटी से पीछा करते हुए लड़कियां दोनों पुलिसकर्मियों से बार-बार पूछती रहीं हेलमेट कहां हैं और वीडियो बनाती रहीं? लड़कियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद गाजियाबाद पुलिस हरकत में आई और बाइक का एक हजार रुपए का चालान ऑनलाइन काट दिया।

फोटो: ians
फोटो: ians 

गाजियाबाद में स्कूटी सवार युवतियों ने बिना हेलमेट पहने सरकारी बाइक चला रहे पुलिसकर्मियों का करीब 1 किलोमीटर तक पीछा किया और उनका वीडियो बना कर वायरल भी कर दिया। स्कूटी से पीछा करते हुए लड़कियां दोनों पुलिसकर्मियों से बार-बार पूछती रहीं हेलमेट कहां हैं और वीडियो बनाती रहीं? लड़कियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद गाजियाबाद पुलिस हरकत में आई और बाइक का एक हजार रुपए का चालान ऑनलाइन काट दिया। दरअसल, सोमवार रात दो युवतियां स्कूटी से गोविंदपुरम में घूम रही थीं। इस दौरान उन्हें थाने की मोबाइल फेंटम पर दो पुलिसवाले दिखे, जिन्होंने हेलमेट नहीं पहना था। इन युवतियों ने दोनों का पीछा शुरू कर दिया। पूछा, 'ओ भइया हेलमेट कहां है?' ये सुनकर पुलिसवालों ने बाइक की स्पीड तेज कर दी और हूटर बजाना शुरू कर दिया। युवतियां भी नहीं रुकी। उन्होंने भी स्पीड तेज करके पुलिसकर्मियों की बाइक का पीछा शुरू कर दिया। इन युवतियों ने पुलिसकर्मियों से कहा, क्या ये नियम आप पर लागू नहीं होते? क्या ये नियम सिर्फ पब्लिक के लिए हैं? वायरल वीडियो में दोनों पुलिसकर्मी इन युवतियों से अपना पीछा छुड़ाते नजर आए और आखिरकार बाइक लेकर निकल गए।

कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया। इसके बाद गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने संज्ञान लिया और उस बाइक का एक हजार रुपए का चालान काट दिया। ये सरकारी बाइक है और एसएसपी गाजियाबाद के पदनाम पर है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined