हालात

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल बोले- पाकिस्तान के इशारे पर हुआ अनंतनाग में आतंकी हमला

सत्यपाल मलिक ने कहा, “पाकिस्तान ने कल के (बुधवार) फिदायीन हमले का आदेश दिया था। जब भी घाटी में शांति होती है, पाकिस्तान ऐसे हमले करवाकर इसे अस्थिर करने की कोशिश करता है।”

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

जम्मू और कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने गुरुवार को कहा कि अनंतनाग में हुए फिदायीन (आत्मघाती) हमला पाकिस्तान के कहने पर अंजाम दिया गया। श्रीनगर में मीडिया से बात करते हुए मलिक ने कहा, “पाकिस्तान ने कल के (बुधवार) फिदायीन हमले का आदेश दिया था। जब भी घाटी में शांति होती है, पाकिस्तान ऐसे हमले करवाकर इसे अस्थिर करने की कोशिश करता है।”

Published: undefined

राज्यपाल ने कहा कि राज्य में लोकसभा चुनाव का शांतिपूर्वक संपन्न होना पािकस्तान में आतंकवादियों के आकाओं को पसंद नहीं आया।

Published: undefined

यह पूछे जाने पर कि जिस रास्ते से आगामी अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का जत्था रवाना होगा, उसी रास्ते पर हमला होना क्या चिंता का विषय नहीं है, राज्यपाल ने कहा, “सुरक्षा बल आतंकवादियों को यात्रियों के पास जाने की इजाजत नहीं देंगे। हमले यात्रियों पर नहीं हुए हैं क्योंकि यात्रा को अभी शुरू होना है।”

Published: undefined

अनंतनाग शहर के के.पी. रोड में आत्मघाती हमले में दो सहायक सब-इंस्पेक्टर समेत सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए और एक आतंकवादी को मार गिराया गया था। वहीं हमले में एक महिला और एक स्टेशन हाउस ऑफिसर समेत तीन सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined